कोझिकोड, एएनआई। केरल के कोझिकोड में पुलिस ने एक महिला को पति, सास-ससुर सहित परिवार के छह सदस्यों की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। हत्या में शामिल महिला के दो साथियों को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक इस महिला ने 14 साल के दौरान धीरे-धीरे खाने में साइनाइड मिला कर परिवार को 6 लोगों को मार डाला। 

पुलिस ने बताया कि मामले में मुख्य अभियुक्त महिला ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। महिला का नाम जॉली है। उन्होंने बताया कि तीनों आरोपियों को अभी जॉली के पति रॉय थॉमस की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस सभी छह हत्या के मामले में जॉली के खिलाफ सबूत जुटाने में लगी है। जॉली के अलावा गिरफ्तार किए गए दो अन्य आरोपियों एमएस मैथ्यू और प्राजी कुमार पर जॉली को सायनाइड उपलब्ध कराने का आरोप है।

कोझिकोड जिले के ग्रामीण इलाके के प्रभारी केजी साइमन ने बताया कि रॉय की मौत के बाद उनका पोस्टमार्टम  कराया गया था। इस दौरान उनके शरीर में सायनाइड पाया गया था। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपियों पर पांच और हत्याओं के लिए भी मुकदमा दर्ज कराया जाएगा। बता दें कि रॉय थॉमस की मौत साल 2011 में हुई थी।

बताया जा रहा है कि 14 साल के भीतर एक ही परिवार में 6 लोगों की मौतों को लोग अब तक सामान्य मौत मान रहे थे। लेकिन पुलिस की ओर से जॉली जोसेफ की मौत में साइनाइड के इस्तेमाल के खुलासे के बाद सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि परिवार में अनम्मा की साल 2002 में, टॉम थॉमस की साल 2008 में मौत हुई थी।  इसके अलावा मैथ्यू मंचडी की साल 2014 में और उनके चचेरे भाई शाजू की पत्नी सिली की साल 2016 में और उनकी भतीजी अल्पाइन की साल 2014 में मौत हुई थी।

यह भी पढ़ेंः महाराष्ट्र में भाजपा नेता सहित समेत पांच लोगों की हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार

 

Posted By: Sanjeev Tiwari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप