Move to Jagran APP

Kerala Police Headquarters Closed: केरल पुलिस मुख्यालय 2 दिनों के लिए बंद, तीन संक्रमित मामले आए थे सामने

केरल पुलिस मुख्यालय को दो दिन के लिए बंद कर दिया है। इन दो दिनों में परिसर को सैनिटाइज किया जाएगा।

By Pooja SinghEdited By: Published: Sat, 01 Aug 2020 01:51 PM (IST)Updated: Sat, 01 Aug 2020 01:51 PM (IST)
Kerala Police Headquarters Closed: केरल पुलिस मुख्यालय 2 दिनों के लिए बंद, तीन संक्रमित मामले आए थे सामने
Kerala Police Headquarters Closed: केरल पुलिस मुख्यालय 2 दिनों के लिए बंद, तीन संक्रमित मामले आए थे सामने

तिरुवनंतपुरम, आइएएनएस। केरल पुलिस मुख्यालय को दो दिन के लिए बंद किया गया हैं। इसके तहत परिसर को सैनिटाइज किया जाएगा। राज्य सरकार द्वारा लिए गए फैसले के मुताबिक, शनिवार और रविवार को राज्य पुलिस मुख्यालय बंद रखने के आदेश दिए गए हैं। दरअसल, परिसर में तीन कोरोना मामले दर्ज किए गए थे। इसको ध्यान में रखते हुए यह निर्णय लिया गया है। 

loksabha election banner

सोमवार से सभी चीजें होंगी सामान्य

एक अधिकारी ने न्यूज एजेंसी आइएएनएस को बताया कि इससे पहले मुख्यालय को सामान्य दिनों में हफ्ते में बंद करने का फैसला लिया गया था,लेकिन अब फैसला लिया है कि हफ्ते में दो दिन मुख्यालय बंद रहेगा। इन दो दिनों में पूरे परिसर को सैनिटजाइज किया जाएगा। अधिकारी ने बताया कि इन दो दिनों में कम से कम स्टॉफ रिपोर्ट करेंगे ताकी सैनिटाइज का कार्य तेजी से हो सके। सोमवार से चीजें सामान्य हो जाएंगी। 

50 वर्ष से अधिक आयु के पुलिस अधिकारियों की कोविड ड्यूटी पर नहीं होगी तैनाती

पुलिस प्रमुख लोकनाथ बेहरा ने बताया कि पिछले एक सप्ताह में दो पुलिस अधिकारियों और मंत्रालय कर्मचारी का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है,जिसके बाद मुख्यालय को दो दिनों के लिए बंद करने का निर्णय लिया गया है। इसके साथ ही उन्होंने घोषणा कि है कि 50 वर्ष से अधिक आयु के सभी पुलिस अधिकारी अब कोविड-19 ड्यूटी के लिए तैनात नहीं होंगे। 

केरल में एक पुलिसकर्मी की कोरोना से मौत

केरल में कोरोना वायरस का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है। इस बीच केरल में कोरोना के कारण एक पुलिसकर्मी की मौत हुई है। यह राज्य में किसी पुलिसकर्मी की कोरोना से मौत का पहला मामला है। केरल पुलिस ने शुक्रवार को पुष्टि की कि कोरोना वायरस के कारण उनके एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई है।

55 साल के पुलिस अधिकारी अजीथन(Ajithan) का इडुक्की मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा था और जब वह दिल की बीमारी से पीड़ित थे।अचानक उनकी हालत बिगड़ गई और उन्हें अस्पताल के अनुसार कोट्टायम मेडिकल कॉलेज में ट्रांसफर कर दिया गया था। उनकी मृत्यु के बाद केरल पुलिस ने उनके परिवार के प्रति संवेदना जताई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.