Move to Jagran APP

केरल में 19 वर्षीय COVID-19 मरीज के साथ दुष्कर्म, एंबुलेंस का ड्राइवर गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक पीड़ित पंथालम में अपने रिश्तेदार के घर क्वारंटाइन में थी और शनिवार को उसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

By Neel RajputEdited By: Published: Sun, 06 Sep 2020 01:04 PM (IST)Updated: Sun, 06 Sep 2020 01:04 PM (IST)
केरल में 19 वर्षीय COVID-19 मरीज के साथ दुष्कर्म, एंबुलेंस का ड्राइवर गिरफ्तार
केरल में 19 वर्षीय COVID-19 मरीज के साथ दुष्कर्म, एंबुलेंस का ड्राइवर गिरफ्तार

तिरुवनंतपुरम, एएनआइ। केरल में दुष्कर्म का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 19 वर्षीय कोविड मरीज के साथ दुष्कर्म के आरोप में एंबुलेंस के ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया है। यह घटना पटनमिट्ठा के अरनमूला इलाके की है। आरोपी की पहचान 25 वर्षीय नौफाल के रूप में हुई है। एक तरफ देश कोरोना संकट से जूझ रहा है वहीं दूसरी तरफ इस तरह की घटनाएं हैरान करने वाली हैं।

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित पंथालम में अपने रिश्तेदार के घर क्वारंटाइन में थी और शनिवार को उसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। पुलिस ने बताया कि एंबुलेंस में दो मरीज थे। ड्राइवर ने एक मरीज को पहले गाड़ी से नीचे उतार दिया और फिर युवती को एक सुनसान जगह ले गया। आरोप है कि सुनसान जगह ले जाकर उसने युवती के साथ दुष्कर्म किया और फिर कोविड केयर सेंटर छोड़ दिया।

अरनमूला पुलिस ने आरोपी नौफाल को युवती के बयान के आधार पर गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, केरल की स्वास्थ्य मंत्री के के शैलजा ने अपने बयान में कहा कि उन्होंने ड्राइवर को बर्खास्त करने के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यह घटना बेहद चौंकाने वाली है और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के भी निर्देश दिए गए हैं।

70 वर्षीय बुजुर्ग ने किया 10 साल की बच्ची का यौन उत्पीड़न

इसी तरह कुछ दिन पहले तमिलनाडु में भी बेहद ही शर्मसार करने वाली घटना सामने आइ थी। यहां एक 70 वर्षीय बुजुर्ग को 10 साल की बच्ची का यौन उत्पीड़न करने के मामले में गिरफ्तार किया गया था। 

मामले में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी की पहचान कनकराज के रूप में हुई थी और वह थोक किराने की एक दुकान चलाता था। उसे एक 10 साल की बच्ची का यौन उत्पीड़न करने के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया और बवानी उप-जेल ले जाया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.