तिरुवनंतपुरम, एएनआइ। केरल के तिरुवनंतपुरम में मंगलवार को एमजी रोड स्थित एक कमर्शियल बिल्डि़ंग में आग लग गई। आग काफी भीषण थी, इसलिए इसे बुझाने के लिए दमकलकर्मियों को काफी दिक्‍कतों का सामना करना पड़ा। हालांकि दमकल की कई गाड़ियों ने मौके पर पहुंच आग पर काबू पा लिया। केरल फायर ऐंड रेस्क्यू सर्विसेज के डायरेक्टर (टेक्निकल) आर प्रसाद ने बताया. 'हमें सुबह 9:30 बजे आग लगने की जानकारी मिली। हमने बचाव कार्य में 28 गाड़ियां और 200 फायरमैन को लगाया। हालांकि अब काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है'। बताया गया कि इसमें दो दमकलकर्मियों को भी चोटें आई है।

बताया जा रहा है कि आग तिरुवनंतपुरम के पझावंगडी में छातों की बड़ी दुकान में लगी। पुलिस ने बताया कि व्‍यस्‍त एमजी रोड पर चेल्‍लम अम्‍ब्रेला मार्ट में सुबह आग लग गई। आग लगने की सूचना मिलने पर अग्निशमन विभाग की कई गाडि़यां आग बुझाने के लिए घटनास्‍थल पर पहुंची गई। शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक, आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी, ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है। हालांकि, पुलिस का कहना है कि असल वजह जांच के बाद ही सामने आ पाएगी।

बता दें कि आग सुबह लगभग साढ़े नौ बजे लगी। छतरी की दुकान से लगी आग, देखते ही देखते पास की दुकानों में भी फैलने लगी। ऐसे में पास की बिल्डिंग से भी लोगों को खाली कराया गया। बताया जा रहा कि इस आग में लगभग 1 करोड़ रुपये का सामान जलकर राख हो गया।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Tilak Raj

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप