बेंगलुरु, एएनआइ। कर्नाटक के सुनकडककट्टे (Sunkadakatte) में एक प्राइवेट स्कूल के परिसर और इसके पास की सड़क पर हर जगह 'Sorry (सारी)' लिखा हुआ है। मामले की जांच की जा रही है। पश्चिम बेंगलुरु के डीसीपी डा. संजीव पाटिल ने कहा, 'बाइक पर सवार दो लोगों को सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है। इनकी पहचान के लिए प्रयास जारी है। पुलिस इन दोनों का पता लगाने में जुटी है।

फूड डिलीवरी करने वाले बैग के साथ बाइक पर आए थे दो लड़के 

सीसीटीवी फुटेज में बाइक पर सवार दो लोग एक बड़े बैग के साथ दिख रहे हैं जैसा कि फूड डिलीवरी करने वाले लड़कों के पास होता है। इसी बैग में से लाल रंग का पेंट निकाल कर इन लड़कों ने स्कूल की दीवारों, सीढ़ियों व परिसर में 'sorry' लिख दिया। पुलिस इन दोनों का पता लगाने में जुटी है। वहीं  स्कूल के अधिकारियों का कहना है यह काम किसी छात्र का हो सकता है। 

 

हैरान है स्कूल प्रशासन

स्कूल के अधिकारियों ने इस घटना पर हैरानी जताई और कहा कि इसके पीछे उन्हीं छात्रों का हाथ हो सकता है जिन्हें लगता है कि उनके मुद्दों को स्कूल प्रशासन नहीं सुलझा रहा है। इन लड़कों ने स्कूल में प्रवेश करने वाले गेट के बाहर लगी सीढ़ियों पर लाल रंग के स्प्रे पेंट से Sorry वर्ड लिखा वो भी एक बार नहीं कई बार। इसके अलावा स्कूल परिसर के दीवारों को भी इसी शब्द से पेंट कर दिया। मामले की छानबीन करने में लगाई गई पुलिस की टीम अपराधियों की तलाश कर रही है। 

Edited By: Monika Minal