Move to Jagran APP

Mangaluru: सेंट स्टीफेंस कॉलेज में बुर्का पहनकर डांस करना छात्रों को पड़ा महंगा, प्रिंसिपल ने किया निलंबित

Karnataka News कर्नाटक में बॉलीवुड गाने पर बुर्का पहनकर डांस करना छात्रों को महंगा पड़ा है। प्रिंसिपल ने कार्रवाई करते हुए सभी छात्रों को निलंबित कर दिया है। मामला सेंट स्टीफेंस कॉलेज मंगलुरु के छात्र संघ कार्यक्रम का है।

By AgencyEdited By: Achyut KumarPublished: Fri, 09 Dec 2022 09:40 AM (IST)Updated: Fri, 09 Dec 2022 09:40 AM (IST)
Mangaluru: सेंट स्टीफेंस कॉलेज में बुर्का पहनकर डांस करना छात्रों को पड़ा महंगा, प्रिंसिपल ने किया निलंबित
मंगलुरु में बुर्का पहनकर डांस करने पर छात्रों को किया गया निलंबित

बंगलुरु, एएनआइ। Karnataka News: कर्नाटक के मंगलुरु (Mangaluru) में स्थित सेंट जोसेफ इंजीनियर कॉलेज (St Joseph Engineering College) में छात्र संघ के अनौपचारिक कार्यक्रम में बुर्का पहनकर बॉलीवुड गाने पर डांस करने के आरोप में छात्रों को निलंबित कर दिया गया है। प्रिंंसिपल ने कहा, 'यह स्वीकृत कार्यक्रम का हिस्सा नहीं था। कॉलेज उन गतिविधियों का समर्थन नहीं करता है, जो समुदायों के बीच सद्भाव को नुकसान पहुंचा सकता है।'

loksabha election banner

वायरल वीडियो पर मचा हंगामा

बता दें, सेंट स्टीफेंस कॉलेज के छात्रों ने छात्रसंघ कार्यक्रम के दौरान बॉलीवुड गाना 'तेरी फोटो को देखने से यार...' पर डांस किया था। इस डांस का वीडियो जब वायरल हुआ तो हंगामा मच गया । कथित तौर पर आपत्ति जताने पर छात्रों को निलंबित कर दिया गया।

यह भी पढ़ें: Karnataka News: कर्नाटक में दिल दहला देने वाली घटना, महिला ने पारिवारिक विवाद में अपनी 2 बेटियों को लगा दी आग

कॉलेज ने जारी किया बयान

कॉलेज ने वायरल वीडियो पर जारी अपने एक बयान में कहा, सोशल मीडिया पर मुस्लिम समुदाय के छात्रों के डांस के एक हिस्से को वायरल किया जा रहा है। यह छात्र संघ के उद्घाटन के अनौपचारिक भाग के दौरान मंच पर आ गए थेष यह स्वीकृत कार्यक्रम का हिस्सा नहीं था।

डांस करने वाले युवक कॉलेज के छात्र

उन्होंने कहा कि गाने पर डांस करने वाले युवक यहां के छात्र हैं। कालेज ऐसी किसी भी गतिविधि का समर्थन नहीं करता, जो समुदायों के बीच सद्भभाव को नुकसान पहुंचा सकती हैं। 

ये भी पढ़ें:

जागरण प्राइम इन्वेस्टिगेशन: ट्यूबवेल के पानी में मिला लेड, यह हृदय, किडनी रोग और हाइपरटेंशन का कारण

Fact Check: ठेले वाले के साथ दुर्व्यवहार की यह घटना पटना की है, गुजरात की नहीं


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.