बेंगलुरु, एएनआई। बेंगलुरू शहर के यशवंतपुर रोड पर शरीफनगर में सड़कों पर रात होते ही कुछ शरारती तत्व 'भूत' बनकर राह चलते लोगों को डरा रहे थे। भूत बनकर प्रैंक करने वाले 7 यूट्यूबर्स को बेंगुलुरु पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनकी उम्र 20-27 वर्ष बताई जा रही है। ये लोग भूतों की तरह डरावने कपड़े पहनकर और मेकअप करके रात के अंधेरे राहगीरों को डराते थे। बेंगलुरु नॉर्थ डीसीपी एस कुमार ने कहा कि युवक जबरदस्ती राहगीरों को रोक रहे थे और उन्हें डरा रहे थे, उन्हें जमानती धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया और थाने में ही जमानत दे दी गई।

घटना के वीडियो में युवक सफेद कपड़े व लंबे बालों वाली बिग पहनकर रात के समय अॉटो, बाइक वालों को डराते दिख रहे हैं। लोगों की शिकायत के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इन्हें गिरफ्तार किया।

 Karnataka: 7 YouTubers arrested for dressing as ghosts& scaring unsuspecting commuters in Bengaluru. S Kumar, DCP North says,"The youths were forcefully stopping & scaring the passersby, they were arrested under bailable sections & given bail in the police station itself" (11.11) pic.twitter.com/2TcEv2TCP6

— ANI (@ANI) November 12, 2019

डीसीपी नॉर्थ शशिकुमार ने कहा कि ऑटो ड्राइवर ने अपनी शिकायत में सड़क पर भूत होने की बात कही थी। युवकों के प्रैंक करने की शिकायत पहले भी आई थीं। कुछ दिनों के सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद सभी को गिरफ्तार किया गया है। ये सभी पास की झुग्गियों में रहने वाले युवा हैं और मजे के लिए लोगों को डराया करते थे।

बता दें इन दिनों प्रैंक का चलन बहुत बढ़ गया है। लोग मजाक और यूट्यूब पर हिट्स पाने के चक्कर में में कई बार हद पार कर जाते हैं। भूतों की तरह ड्रेसअप करके लोगों को डराने वाले प्रैंक सोशल मीडिया पर खासे ट्रेंड में रहते हैं।कई बार इनके लाखों करोड़ों में व्यूज होते हैं।

Posted By: Sanjeev Tiwari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप