Move to Jagran APP

कपिल शर्मा ने अपने अपार्टमेंट में भी कराए अवैध निर्माण

बीएमसी ने कहा है कि शर्मा ने न केवल वर्सोवा के ऑफिस में बल्कि गोरेगांव के अपने अपार्टमेंट में भी नियमों का उल्लंघन किया है।

By Gunateet OjhaEdited By: Published: Sat, 10 Sep 2016 07:52 PM (IST)Updated: Sat, 10 Sep 2016 10:27 PM (IST)
कपिल शर्मा ने अपने अपार्टमेंट में भी कराए अवैध निर्माण

मुंबई, प्रेट्र। बृहन्मुंबई नगरनिगम (बीएमसी) के खिलाफ घूसखोरी का आरोप स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा पर उल्टा पड़ता प्रतीत हो रहा है। बीएमसी ने कहा है कि शर्मा ने न केवल वर्सोवा के ऑफिस में बल्कि गोरेगांव के अपने अपार्टमेंट में भी नियमों का उल्लंघन किया है।

loksabha election banner

नाम गुप्त रखने की शर्त पर बीएमसी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि हमें दो लोगों से शिकायतें मिलीं कि शर्मा ने दोनों जगहों पर अवैध निर्माण किया है। दोनों ही मामलों में हमने कार्रवाई शुरू करने से पहले नोटिस भेजे। वर्सोवा ऑफिस में अवैध निर्माण को लेकर 16 जुलाई को नोटिस भेजा गया। शर्मा ने जब इस पर ध्यान नहीं दिया तो हमने चार अगस्त को उनके ऑफिस के अवैध ढांचे को ढहा दिया। गोरेगांव (पश्चिम) स्थित अपार्टमेंट की नवीं मंजिल पर अवैध निर्माण को लेकर महाराष्ट्र रीजनल एंड टाउन प्लानिंग एक्ट के तहत उन्हें अप्रैल में नोटिस भेजा गया।

कपिल ने शुक्रवार को ट्वीट कर वर्सोवा ऑफिस में अवैध निर्माण को लेकर बीएमसी अधिकारियों पर पांच लाख रुपये घूस मांगने का आरोप लगाया था। हालांकि अब तक उन्होंने बीएमसी की तरफ से लगाए गए नियमों के उल्लंघन के आरोपों पर अपना पक्ष नहीं रखा है। इसके अलावा उन्होंने घूस मांगने वाले का नाम भी नहीं बताया है। सतर्कता विभाग के चीफ इंजीनियर मनोहर पवार ने कहा कि शर्माजी ने अब तक मुझसे या हमारे विभाग से संपर्क नहीं किया। विभाग ने शुक्रवार को कपिल शर्मा से घूस मांगने वाले अधिकारी का नाम बताने को कहा था।

ट्रायल रन पर 150 KM प्रति घंटे की रफ्तार से मुंबई के लिए दौड़ी टैल्गो ट्रेन

भारत पर जमकर बरसे अलगाववादी नेता गिलानी, पाकिस्तान को बताया 'दोस्त'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.