नई दिल्ली, जएनएन। बॉलीबुड में ड्रग्स को लेकर राज्यसभा में जया बच्चन (Jaya Bachchan) के बयान का कंगना रनोट (Kangana Ranaut) ने जवाब दिया है। कंगना ने कहा कि जया जी अगर सुशांत की जगह आपके बेटे अभिषेक (Abhishek Bachchan) होते और मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता (Shweta Bachchan) तब भी आप यहीं कहतीं। दरअसल सोमवार को लोकसभा में भाजपा सांसद रवि किशन (Ravi Kisan) ने बॉलीवुड में ड्रग्स का मुद्दा उठाया था, जिसपर समाजवादी पार्टी की राज्यसभा सांसद जया बच्चन बोल रही थीं। इस दौरान उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री के सहारे ही नाम कमाया वो इसे गटर कह रहे हैं।

इसके तुरंत बाद ही कंगना की प्रतिक्रिया भी आ गई। कंगना ने ट्वीट में कहा, 'जया जी क्‍या आप तब भी यही कहतीं अगर मेरी जगह पर आपकी बेटी श्‍वेता को टीनएज में पीटा गया होता, ड्रग्‍स दिए गए होते और शोषण होता। क्‍या आप तब भी यही कहतीं अगर अभिषेक लगातार बुलीइंग और शोषण की बात करते और एक दिन फांसी से झूलते पाए जाते? थोड़ी हमदर्दी हमसे भी दिखाइए।'

सपा सांसद जया बच्चन ने बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश का आरोप लगात हुए कहा कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री हर रोज 5 लाख लोगों को रोजगार देती है। देश की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है और चीजों से ध्यान हटाने के लिए हमारा इस्तेमाल किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर हमपर निशाना साधा जा रहा है। जिन लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री के सहारे ही नाम कमाया उन्होंने इस गटर कहा। मैं इसका समर्थन नहीं करती हूं।

जया बच्चन ने आगे कहा कि कुछ खराब लोगों की वजह से आप पूरी इंडस्ट्री की छवि को खराब नहीं कर सकते। कल लोकसभा में एक सांसद ने बॉलीवुड को लेकर बयान दिया, जो खुद बॉलीवुड इंडस्ट्री से ही हैं। ये शर्म की बात है, 'जिस थाली में खाते हैं उसमें छेद करते हैं।' गलत बात है, इंडस्ट्री को सरकार का समर्थन चाहिए।

‘फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स’ के मुद्दे पर जया बच्चन के सपोर्ट में आए Taapsee Pannu और Anubhav Sinha – Watch Video

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021