Move to Jagran APP

एयर होस्टेस ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप, एयरपोर्ट पर जमकर हुआ बवाल

यात्री को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया। इससे अन्य यात्री भड़क गए और उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया।

By Tilak RajEdited By: Published: Wed, 04 Jul 2018 09:13 AM (IST)Updated: Wed, 04 Jul 2018 11:38 AM (IST)
एयर होस्टेस ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप, एयरपोर्ट पर जमकर हुआ बवाल
एयर होस्टेस ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप, एयरपोर्ट पर जमकर हुआ बवाल

इंदौर, जेएनएन। दिल्ली से इंदौर के लिए उड़ान भरने से पहले ही दिल्ली के आइजीआइ एयरपोर्ट पर खड़े जेट एयरवेज के विमान में एक यात्री और एयर होस्टेस के बीच विवाद हो गया। एयर होस्टेस ने यात्री पर छेड़छाड़ का आरोप लगा दिया। इस कारण फ्लाइट आधे घंटे देरी से रवाना हुई। विमान जब इंदौर पहुंचा तो विमानन स्टाफ ने सीआइएसएफ को शिकायत कर दी। इस पर यात्री को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया। इससे अन्य यात्री भड़क गए और उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया। यात्रियों ने आरोपित यात्री के समर्थन में विमानतल प्रशासन को शिकायत करते हुए विमान के स्टाफ पर कार्रवाई की मांग की।

loksabha election banner

एयरपोर्ट प्रबंधन के अनुसार मंगलवार रात जेट एयरवेज की फ्लाइट क्रमांक 9 डब्ल्यू 0793 दिल्ली से इंदौर आने के लिए दिल्ली एयरपोर्ट पर खड़ी थी। इसी दौरान विमान का एसी बंद हो गया। विमान में बैठे यात्री सुरेंद्र सिंह उल्टी आने की शिकायत करते हुए वॉशरूम की ओर जाने लगे। इस पर एयर होस्टेस ने आपत्ति करते हुए टेकऑफ तक सीट पर ही बैठे रहने के लिए कहा, लेकिन सुरेंद्र वॉशरूम चले गए। जब वह लौटे तो एयर होस्टेस ने आरोप लगाया कि यात्री उसे टक्कर मारते हुए गया है। इस पर सहयात्रियों ने आरोप को गलत बताते हुए सुरेंद्र का समर्थन किया। विवाद के बीच ही विमान दिल्ली से इंदौर के लिए रवाना हो गया। रात साढ़े बारह बजे विमान इंदौर एयरपोर्ट पहुंचा तो विमान में मौजूद स्टाफ ने सीआइएसएफ को शिकायत की।

इस तरह घेर लिया मानो हम आतंकवादी हैं..
यात्री जब इंदौर एयरपोर्ट पर उतरे तो स्टाफ की शिकायत पर सीआइएसएफ ने सुरेंद्र सिंह को पूछताछ के लिए रोक लिया। इस पर सहयात्रियों ने हंगामा शुरू कर दिया। सीआइएसएफ के जवानों ने उन्हें घेर लिया। इससे बिफरे यात्रियों ने आरोप लगाया कि हमें इस तरह घेर लिया गया मानो हम आतंकवादी हैं। मामले में देर रात जेट एयरवेज प्रबंधन से संपर्क का प्रयास किया गया, लेकिन संपर्क नहीं हो सका।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.