नई दिल्ली, एएनआई। आर्थिक संकट से जूझ रही जेट एयरवेज (Jet Airways) में अधिकारियों के इस्‍तीफे का सिलसिला जारी है। मंगलवार को पहले कंपनी के सीइओ विनय दूबे ने इस्तीफा दिया। इसके बाद शाम को कंपनी के सचिव और अनुपालन अधिकारी कुलदीप शर्मा के भी इस्तीफे खबर आ गई। जानकारी अनुसार कुलदीप ने तत्काल प्रभाव से कंपनी की सेवाओं से इस्तीफा दे दिया है।

आर्थिक संकट से जूझ रही जेट एयरवेज का परिचालन 17 अप्रैल से ठप पड़ा है। हाल के महीने में इस एयरलाइंस के कई शीर्ष कार्यकारी अधिकारियों और बोर्ड मेंबर्स ने इस्‍तीफा दिया है।

इससे पहले जेट एयरवेज के उप मुख्य कार्यकारी अधिकारी अमित अग्रवाल ने सोमवार को इस्तीफा दे दिया था। कंपनी ने एक बयान जारी कर इस बात की सूचना दी थी। बयान में कहा गया था कि अमित अग्रवाल ने व्यक्तिगत कारणों को लेकर कंपनी से इस्तीफा दिया है। सीइओ विनय दूबे के इस्तीफे का कारण भी व्यक्तिगत कारण बताया जा रहा है। 

जेट एयरवेज ने बीएसई फाइलिंग में कहा कि हम आपको सूचित करना चाहते हैं कि कंपनी के डिप्टी सीईओ और मुख्य वित्तीय अधिकारी अमित अग्रवाल ने कंपनी से इस्तीफा दिया है। वह 13 मई, 2019 से कंपनी छोड़ देंगे। उन्होंने अपने कुछ निजी कारणों को लेकर इस्तीफा दिया है।

अमित 2017 से एयरलाइन के डिप्टी सीईओ के रूप में काम कर रहे थे। वह 2015 में जेट एयरवेज में मुख्य वित्तीय अधिकारी के रूप में शामिल हुए और उन्होंने 1 मार्च, 2016 से 9 अगस्त, 2017 तक कंपनी के कार्यकारी सीईओ रूप में काम किया।

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Neel Rajput