Move to Jagran APP

पूर्व MLA रमेश कदम ने पुलिस को दी गाली, वीडियो वायरल

घोटाले की सजा काट रहे पूर्व विधायक रमेश कदम का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वे पुलिस वालों के साथ गाली गलौज करते नजर आ रहे हैं।

By Monika minalEdited By: Published: Sat, 20 May 2017 10:56 AM (IST)Updated: Sat, 20 May 2017 11:02 AM (IST)
पूर्व MLA रमेश कदम ने पुलिस को दी गाली, वीडियो वायरल
पूर्व MLA रमेश कदम ने पुलिस को दी गाली, वीडियो वायरल

मुंबई (जेएनएन)। 365 करोड़ के घोटाले में भायखला जेल में सजा भुगत रहे पूर्व विधायक रमेश कदम का  एक वीडियो वायरल हुआ है  जिसमें वे जेल के मेन गेट पर पुलिस की टीम  के साथ बदसलूकी व अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे हैं। 

loksabha election banner

गुरुवार की यह पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई और अब यह वीडयो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस की टीम और रमेश कदम पुलिस वैन के इंतजार में खड़े थे तभी अचानक से रमेश कदम नाराज हो गये और पुलिस वालों को भला बुरा कहने लगे। मौके पर उपस्‍थित एपीआई मनोज पवार ने बताया कि उन्होंने आरोपी विधायक की बदसलूकी की नागपाड़ा पुलिस थाने और अपने विभाग में भी रिपोर्ट कर दिया है। घोटाले में संदिग्‍ध भूमिका के कारण कदम को अगस्‍त 2015 में गिरफ्तार किया गया था।

ज्‍वाइंट पुलिस कमिश्‍नर देवेन भारती ने टाइम्‍स ऑफ इंडिया को बताया, ‘ जांच रिपोर्टों के निष्‍कर्षों के अनुसार हम कार्रवाई करेंगे। पवार नागपाडा पुलिस स्‍टेशन पहुंचे और पूरी घटना का ब्‍यौरा दिया।' घटना के वक्‍त कदम और कुछ पुलिस कर्मी पुलिस वैन का इंतजार कर रहे थे जब कदम ने पवार से बहस शुरू कर दी। सिपाही ने अपने सेलफोन पर पूरा मामला रिकार्ड कर लिया, पवार को धमकी देते हुए कदम को देखा जा सकता है। कदम ने कहा कि वह किन्‍नर की तरह व्‍यवहार कर रहा था और तो और उन्‍होंने पवार पर पैसे मांगने का भी आरोप लगाया।

पिछले साल फरवरी में भी आर्थर रोड जेल में अंडरट्रायल में आए एक मेडिकल ऑफिसर ने कदम पर धमकी देने का आरोप लगाते हुए शिकायत की थी।

यह भी पढ़ें: नेशनल महिला प्लेयर की अापत्तिजनक फोटो एफबी पर वायरल, ट्रेनर गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.