नई दिल्ली[स्पेशल डेस्क] ।  आम आदमी सरकार में मंत्री रहे कपिल मिश्रा अपने पद से क्या हटाए गए। उन्होंने आप पार्टी के नेताओं के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। कपिल आप नेताओं की एक-एक कारगुजारी का काला चिट्ठा आए दिन खोलते रहते है। आप नेताओं की पोल पट्टी खोलने से बचे समय में वो ट्विटर के जरिए आप नेताओं को निशाने पर लेते रहते हैं। कपिल के इस तरह के बर्ताव पर शायद आप पार्टी के नेता यही कहने को मजबूर होंगे कि कपिल है कि मानता नहीं।

दरअसल दिल्ली स्थित आप के मंत्री सत्येद्र जैन पर कल सीबीआई की टीम पहुंची और उनसे पूछताछ की, जिस पर कपिल मिश्रा ने तंज कसते हुए सत्येंद्र जैन और उनकी पत्नी को बंटी और बबली करार दे दिया।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को टैग करते हुए कहा कि झूठ के पांव नहीं होते हैं, तुम्हारा खेल खत्म।


कपिल मिश्रा इन दिनों आम आदमी पार्टी से जुड़ी हर एक गतिविधि पर नजर रख रहें हैं। इतना ही नहीं कपिल मिश्रा पार्टी के हर एक नेता के ट्वीट को रिट्वीट करके उन्हें जवाब दे रहे हैं। पार्टी के हर झगड़े से खुद को जोड़ते हैं या यूं कहे कि पार्टी के हर फटे में टांग डालकर मजे ले रहे हैं।

 ऐसा ही उन्होने दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के एक ट्वीट को रिट्वीट किया, जिसमे मनीष सिसोदिया ने सत्येद्र जैन के घर पर सीबीआई की पूछताछ का विरोध किया था और लिखा था कि माल्या, पनामा, व्यापम, डीडीसीए, आईपीएल जैसे अरबों के इन घोटालों से देश का ध्यान हटाने का एक ही यंत्र है।

रोज़ाना एक 'आप' नेता के यहां सीबीआई भेज दो। जिसके जवाब में कपिल मिश्रा ने लिखा कि हर चोर यहीं कहता है कि मैने चोरी नहीं की। उन्होंने आगे लिखा कि चोरी के खेल में जो शामिल है, वो सब आज सत्येंद्र जैन के पक्ष में बयान देंगे। बस देखते जाओ कौन कौन सा नेता ट्वीट करता है। 

Posted By: Lalit Rai

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप