Move to Jagran APP

केरल में ISIS का धमकी भरा संदेश, पुलिस ने कहा डरने की जरूरत नहीं

केरल में सोशल मीडिया के माध्यम से कुछ धमकीभरे संदेश प्रसारित किये जा रहे थे, जिनपर आईएसआईएस ने अपना दावा किया है।

By Srishti VermaEdited By: Published: Mon, 27 Nov 2017 02:21 PM (IST)Updated: Mon, 27 Nov 2017 02:24 PM (IST)
केरल में ISIS का धमकी भरा संदेश, पुलिस ने कहा डरने की जरूरत नहीं
केरल में ISIS का धमकी भरा संदेश, पुलिस ने कहा डरने की जरूरत नहीं

तिरुवनंतपुरम (प्रेट्र)। केरल में सोशल मीडिया पर धमकी भरे संदेश प्रसारित होने से राज्य पुलिस सकते में है। पुलिस ने इन धमकी भरे संदेशों को लेकर लोगों से आतंकित ना होने की अपील की है। बताया जाता है कि सोशल मीडिया के माध्यम से कुछ धमकी भरे संदेश प्रसारित किये जा रहे थे, जिन पर आईएसआईएस ने अपना दावा किया है। 

prime article banner

पुलिस के द्वारा कल जारी किए गए आधिकारिक बयान में लोगों से यह अपील की गई। केरल के पुलिस महानिदेशक लोकनाथ बेहरा ने कहा कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस सतर्क हो गई और उन्होंने लोगों से इससे आतंकित ना होने की सलाह दी है। साथ ही उन्हें इस संदेश को आगे प्रसारित ना करने का भी अनुरोध किया है।

बेहरा ने एक बयान में कहा, "सोशल मीडिया पर धमकीभरे और खतरनाक संदेश प्रसारित किये जा रहे हैं और आईएसआईएस ने इसकी जिम्मेदारी भी ली है। पुलिस  इस प्रकार के सारे संदेशों की जांच कर सत्य का पता लगाने की कोशिश कर रही है।" उन्होंने कहा इस दौरान लोगों से सतर्क रहने की हिदायत दी गई है साथ ही आतंकित ना होने की अपील की है।

 यह भी पढ़ें : लव जिहाद मामले में युवती आज दर्ज कराएगी सुप्रीम कोर्ट में बयान दर्ज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.