Move to Jagran APP

ठाणे कोर्ट ने इकबाल कास्कर की 4 दिन की पुलिस कस्टडी और बढ़ाई

इकबाल कासकर की गिरफ्तारी के बाद से रोज एक न एक नये खुलासे हो रहे हैं।

By Ravindra Pratap SingEdited By: Published: Wed, 27 Sep 2017 04:16 PM (IST)Updated: Wed, 27 Sep 2017 04:22 PM (IST)
ठाणे कोर्ट ने इकबाल कास्कर की 4 दिन की पुलिस कस्टडी और बढ़ाई
ठाणे कोर्ट ने इकबाल कास्कर की 4 दिन की पुलिस कस्टडी और बढ़ाई

मुंबई, एएनआई। अंडरवर्ल्ड डान दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर की बुधवार को ठाणे कोर्ट पेश किया गया जिसके बाद कोर्ट ने इकबाल के साथ उसके 2 अन्य साथियों को रंगदारी मांगने के मामले में 4 दिनों की पुलिस कस्टडी में एक बार फिर भेज दिया है।

loksabha election banner

इकबाल कासकर की गिरफ्तारी के बाद से रोज नये खुलासे हो रहे हैं। इसके पहले पुलिस की पूछताछ में ये बात भी सामने आई थी कि इकबाल और दाऊद दोनों भाइयों के बीच चैट के जरिए बातचीत होती थी। छानबीन में पुलिस को कासकर का एक जीमेल अकाउंट भी हाथ लगा है। गैंगस्टर के फोन अक्सर पुलिस की नजर में रहते हैं, इसलिए कासकर ने बातचीत का यह नया तरीका अपनाया। 

कासकर की गिरफ्तारी के बाद  पुलिस से उससे कई राज उगलवाए हैं। इसके पहले इकबाल कासकर ने बिल्डर से फोन पर धमकी देकर रंगदारी की मांग की थी, जिसके बाद बिल्डर ने इसकी शिकायत पुलिस से की और जांच-पड़ताल के बाद इकबाल को उसके साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। 

यह भी पढ़ें: कासकर ने उगला राज, आतंक का उपदेशक है जाकिर; दाऊद से लेता था रुपये


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.