Move to Jagran APP

इंस्पेक्टर ने महिला से पूछा रात किसके संग बिताई, एसएसपी ने किया लाइन हाजिर

फरियाद लेकर देहलीगेट थाने आई महिला का दुपट्टा हटवाने और अश्लील बातें करने के आरोप में इंस्पेक्टर देहलीगेट सुनील सिंह को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

By Mukesh ChaturvediEdited By: Published: Wed, 19 Sep 2018 08:56 PM (IST)Updated: Thu, 20 Sep 2018 07:46 AM (IST)
इंस्पेक्टर ने महिला से पूछा रात किसके संग बिताई, एसएसपी ने किया लाइन हाजिर
इंस्पेक्टर ने महिला से पूछा रात किसके संग बिताई, एसएसपी ने किया लाइन हाजिर

अलीगढ़ (जेएनएन)।  फरियाद लेकर देहलीगेट थाने आई महिला का दुपट्टा हटवाने और अश्लील बातें करने के आरोप में इंस्पेक्टर देहलीगेट सुनील सिंह को लाइन हाजिर कर दिया गया है। जांच अभी चल रही है। पीडि़ता के महिला थाने में बयान भी हुए। महिला शहर के देहलीगेट क्षेत्र की है। उसके तीन बच्चे हैैं। उसके मुताबिक पति ने मारपीट कर घर से निकाल दिया है। बच्चों की ड्रेस व किताबें घर ही हैैं। इस कारण बच्चे परीक्षाएं भी नहीं दे पा रहे। पति से किताबें व ड्रेस दिलवाने की गुहार लेकर वह तीन सितंबर को थाने पहुंची थी।

loksabha election banner

इंस्पेक्टर के डर से सब कुछ सहती रही युवती
आरोप लगाया कि थाने में इंस्पेक्टर सुनील कुमार सिंह ने बेइज्जती की। डेढ़ घंटे तक थाने में बैठाए रखा। कोल्ड ड्रिंक, बीयर, डिनर का ऑफर तक का किया। कोने में खड़े कराया। दुपट्टा हटवाया। डर के मारे सबकुछ सहा। सहेली के सुंदर होने के बारे में भी पूछा। स्मार्ट फोन दिलाने की बात कही। 13 सितंबर को फिर थाने बुलाकर अश्लील बातें कीं। कहा, रात को बात करूंगा। 14 सितंबर की सुबह अश्लील बातें की। बातचीत वायरल होते ही जांच बैठा दी गई। मंगलवार रात एसएसपी ने इंस्पेक्टर को लाइन हाजिर कर दिया। इनके स्थान पर अभी किसी को चार्ज नहीं सौंपा है।

पति ने निकाल दिया था घर से
युवती शहर के देहलीगेट क्षेत्र की है। उसके तीन बच्चे हैं। युवती के मुताबिक पति ने मारपीट कर निकाल दिया है। बच्चों की ड्रेस व किताबें घर ही हैं। इस कारण बच्चे परीक्षाएं भी नहीं दे पा रहे। पति से किताबें व ड्रेस दिलवाने की गुहार लेकर युवती तीन सितंबर को थाने पहुंची थी।

थाने में इंस्पेक्टर ने की बेइज्जती
डीआइजी से की गई शिकायत में युवती ने कहा है कि थाने में इंस्पेक्टर ने बहुत बेइज्जती की। डेढ़ घंटे तक थाने में बैठाए रखा। कोल्ड ड्रिंक, बीयर, डिनर का ऑफर तक किया। कोने में खड़े कराया। दुपट्टा हटाने को कहा। डर के मारे सबकुछ सहा। सहेली के सुंदर होने के बारे में भी पूछा। स्मार्ट फोन दिलाने की बात कही। 13 सितंबर को फिर थाने पर बुलाकर अश्लील बातें कीं। कहा, रात को बात करूंगा। फोन नहीं आया तो युवती ने इंस्पेक्टर को 14 सितंबर की सुबह खुद फोन किया।

युवती से पूछा किसके साथ सोई थी ?
इंस्पेक्टर ने यह भी पूछा, तुम आज किसके साथ सोई थी? सहेली से मिलाने को कहा। बातचीत वायरल होते ही जांच बैठा दी गई। हालांकि, सोमवार को युवती ने आरोपों पर कुछ भी कहने से इन्कार कर दिया।

सपा की मांग-इंस्पेक्टर का निलंबन हो
सपा महिला सभा की महानगर अध्यक्ष रूबीना खानम ने इंस्पेक्टर को निलंबित करके एफआइआर दर्ज करने की मांग की है। कहा है, भाजपा सरकार में फरियादी महिलाओं से पुलिसकर्मी ही बदसलूकी कर रहे हैं। बेटियों का सम्मान बचाना तक मुश्किल हो रहा है। सीओ को सौंपी जांच एसएसपी अजय साहनी का कहना है कि प्रकरण जानकारी में आया है। सीओ को जांच दी है। जांच रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

थाने में आई थी मुंह पर कपड़ा बांधे
देहलीगेट के इंस्पेक्टर सुनील सिंह का कहना है कि युवती दंपती के साथ थाने आई थी, मुंह पर कपड़ा बांधे थी, इसलिए दुपट्टा हटाने को कहा था। इसका गवाह वो दंपती है। युवती व उसकी सहेली को बयान देने के लिए बुलाया था। युवती ने बताया कि वो कमरे पर आएगी। एक दारोगा भेजकर वहीं सहेली के बयान कराए। पति ने इसके विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है। वो बच्चों की कस्टडी लेना चाहता है।

सुबह जब मैं नींद में था, तब उसने फोन कर मुझसे पूछा सो रहे हो। मैंने पूछा रात वह किसके साथ थी, क्योंकि वह तीन बच्चों के अलावा सहेली व उसके ब्वॉय फ्रेंड के साथ रहती है। उसका आरोप था कि पति उसके बच्चे ले जाएगा, इसलिए पूछा। बाद में इसका उद्देश्य पता चला तो फटकारा भी। युवती ने कुछ लोगों के साथ मिलकर गलत तथ्यों को पेश कर साजिश रची है। मैं हर जांच से गुजरने को तैयार हूं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.