Move to Jagran APP

शीना मर्डर केस: भायखला जेल में बैचेनी के साथ बीती इंद्राणी की रात

अदालत ने सोमवार को इंद्राणी को दो सप्ताह के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया। कभी बड़े बडे आलीशान होटलों में ठहरने वाली इंद्राणी ने पहली रात एक छोटी से कोठरी में बिताई। उसे भायखला की महिला जेल में रखा गया है। कोर्ट ने उन्‍हें इस बात की इजाजत दी

By Kamal VermaEdited By: Published: Tue, 08 Sep 2015 08:39 AM (IST)Updated: Tue, 08 Sep 2015 08:53 AM (IST)
शीना मर्डर केस: भायखला जेल में बैचेनी के साथ बीती इंद्राणी की रात

मुंबई। अदालत ने सोमवार को इंद्राणी को दो सप्ताह के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया। कभी बड़े बडे आलीशान होटलों में ठहरने वाली इंद्राणी ने पहली रात एक छोटी से कोठरी में बिताई। उसे भायखला की महिला जेल में रखा गया है। उसकी पूरी रात बैचेनी में कटी। यहां पर इंद्राणी को अन्य कैदीयों से अलग रखा गया है। कोर्ट ने उन्हें इस बात की इजाजत दी है कि उसके रिश्तेदार उसको दो हजार रुपये तक पाकेट मनी के रूप में दे सकते हैं। इससे वह जेल में ही खाने पीने का सामान खरीद सकेगी। हालांकि इंद्राणी की तरफ से कोर्ट में एक अपील दायर की गई है जिसके तहत उसने घर के खाने के लिए कोर्ट से इजाजत मांगी है।

loksabha election banner

इंद्राणी उस हाईप्रोफाइल जिंदगी का हिस्सा रही है जहां पर पेज थ्री की पार्टियां बेहद आम हुआ करती थीं। उसके आस-पास उससे मिलने वालों की लाइन लगा करती थी। लेकिन जेल में ऐसा नहीं होगा। वहां पर वह केवल एक बार अपने परिजनों में से किसी एक से कुछ समय के लिए मिल सकेगी। जहां पर इंद्राणी को रखा गया है उस जेल 265 कैदियों के रहने की जगह हैद्य। यहां मौजूद 215 कैदियों में 27 कैदी हत्या के अारोप में अंदर हैं।

पढ़ें: इंद्राणी पर कसा शिकंजा, डीएनए नमूने से मिले शीना के अवशेष


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.