मुंबई। कोर्ट ने सोमवार को शीना बोरा हत्याकांड में आरोपी इंद्राणी मुखर्जी, उसके पूर्व पति संजीव खन्ना और ड्राइवर श्यामवर राय की न्यायिक हिरासत 19 अक्टूबर तक बढ़ा दी। सीबीआइ ने जेल में उनसे पूछताछ के लिए कोर्ट से अनुमति मांगी है।

खन्ना और राय को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये एस्प्लानेड कोर्ट के मजिस्ट्रेट एमआर नाटु के समक्ष पेश किया गया। जबकि जेल अधिकारियों ने इंद्राणी का वारंट कोर्ट के पास भेजा। वह इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती है। सीबीआइ ने कोर्ट से तीनों आरोपियों की न्यायिक हिरासत बढ़ाने की मांग की।

उसने कहा कि जांच के लिए उसे आगे रिमांड की जरूरत होगी। तीनों आरोपियों की न्यायिक हिरासत बढ़ने के बाद सीबीआइ ने उनसे तीन सप्ताह की पूछताछ की अनुमति देने के लिए अर्जी दी। कोर्ट इस पर मंगलवार को सुनवाई कर सकता है।

अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या के आरोप में इंद्राणी को 25 अगस्त को गिरफ्तार किया गया। संजीव खन्ना और श्यामवर राय को भी इस मामले में गिरफ्तार किया गया।

अस्पताल से जल्द मिलेगी छुट्टी

इस बीच जेजे अस्पताल के डीन डॉ. टीपी लहाने ने सोमवार को बताया कि इंद्राणी रविवार से होश में है। अस्पताल सूत्रों ने बताया कि उसे मंगलवार या बुधवार शाम तक अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी।

इंद्राणी को अवसाद रोधी दवा की अधिक खुराक लेने के बाद बेहोश होने पर शुक्रवार को जेल से अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Posted By: Gunateet Ojha