Move to Jagran APP

पांच लड़कियों से इश्क लड़ा रहा था अधिकारी, वाट्सएप हैक कर पकड़ा

स्किल डेवलपमेंट संस्था का अधिकारी पांच लड़कियों से इश्क लड़ा रहा था। एक को उस पर शक हुआ तो वाट्सएप हैक कर पांचों की चैटिंग पकड़ ली।

By Sanjay PokhriyalEdited By: Published: Fri, 06 Apr 2018 12:31 PM (IST)Updated: Fri, 06 Apr 2018 12:53 PM (IST)
पांच लड़कियों से इश्क लड़ा रहा था अधिकारी, वाट्सएप हैक कर पकड़ा
पांच लड़कियों से इश्क लड़ा रहा था अधिकारी, वाट्सएप हैक कर पकड़ा

इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। स्किल डेवलपमेंट संस्था का अधिकारी पांच लड़कियों से इश्क लड़ा रहा था। एक को उस पर शक हुआ तो वाट्सएप हैक कर पांचों की चैटिंग पकड़ ली। लड़की ने उसे चैट दिखाई तो अधिकारी ने डेटा चोरी का आरोप लगाया। एक युवती के जरिये महिला थाने में शिकायत भी करवा दी। लड़की चार अन्य के साथ थाने पहुंची तो दास्तां सुन सभी दंग रह गए।

loksabha election banner

मूसाखेड़ी स्थित एक स्किल डेवलपमेंट सेंटर का कामकाज राहुल थापक संभालता है। सेंटर पर काम करने वाली एक युवती ने उसके खिलाफ महिला थाने में प्रताड़ना की शिकायत दर्ज करवाई है। उसने बताया कि राहुल से उसकी दोस्ती है। दोनों मिलते थे। वह उससे मोबाइल पर चैट भी करता था। कुछ दिन पहले सेंटर में काम करने वाली तीन-चार युवतियों ने बताया कि राहुल का उनसे भी अफेयर है। युवती को उनकी बातों पर शक हुआ। मौका देख कर युवती ने राहुल का वाट्सएप हैक कर लिया।

युवती ने राहुल द्वारा की गई चैट पढ़ी। वह अन्य लड़कियों से भी उसी तरह बातें करता था, जैसे उससे। युवती गुस्से में चैटिंग सार्वजनिक कर दी। इस पर राहुल ने कंपनी की एक महिला अधिकारी से युवती के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। उसने कहा कि उसके पति का रेस्तरां है। कुछ दिन पहले उनके पास एक पत्र पहुंचा, जिसमें लिखा था 'मैं तुम्हारी शुभचिंतक हूं। तुम्हारी पत्नी गलत रास्ते पर जा रही है।

उसके किसी और से भी संबंध हैं। शादीशुदा जिंदगी बचाना चाहते हो तो उसे रोको। तुम्हें जानकर खुशी होगी कि वह इस काम से मिल रही तनख्वाह में खुश है। तुम्हें शर्म आना चाहिए कि तुम उसके पैसों पर पल रहे हो।' राहुल ने भी चार युवतियों का डेटा हैक करने का आरोप लगा कर सायबर सेल में शिकायत की। उसने कहा कि युवती ने डेटा हैक कर धोखाधड़ी की है। मैंने भी शिकायत दर्ज करवाई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.