इंदौर (पीटीआइ)। नई दिल्ली से पुणे जा रहे निजी एयरलाइंस के विमान को रविवार को इंदौर हवाई अड्डे पर इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। दरअसल, इंडिगो विमान में सवार 52 वर्षीय एक यात्री को अचानक दिल का दौड़ा पड़ गया। उसकी तबीयत बिगड़ने लगी जिस कारण इमरजेंसी लैंडिंग कराने का फैसला लिया गया।

देवी अहिल्याबाई होलकर हवाई अड्डे की निदेशक अर्यमा सान्याल ने बताया कि इंडिगो एयरलाइन की उड़ान संख्या 6E 769 में सवार सुरेश कुमार राणा (52) की तबीयत अचानक सफर के दौरान बिगड़ गई। इसके बाद विमान को आपात स्थिति में स्थानीय हवाई अड्डे पर रविवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे उतारा गया।

उन्होंने बताया कि एयरलाइंन के अनुरोध पर हवाई अड्डा प्रशासन ने एम्बुलेंस और डॉक्टर की व्यवस्था की और सुरेश राणा को तुरंत ही निजी अस्पताल भर्ती कराया गया। अस्पताल के एक डॉक्टर ने बताया कि नई दिल्ली निवासी राणा को आइसीयू में भर्ती किया गया है। इलाज के बाद उनकी हालत फिलहाल स्थिर है। डॉक्टर ने बताया कि शुरुआती मेडिकल जांचों के बाद लगता है कि राणा को पहले भी हृदय संबंधी विकार रह चुका है। उनकी हालत पर बराबर निगरानी रखी जा रही है।

गौरतलब है कि इससे पहले 24 जनवरी 2018 को जेट एयरवेज की दिल्ली से मुंबई जा रही फ्लाइट में एक यात्री को दिल का दौरा पड़ा था। जिसे ठीक समय पर इलाज ना मिलने के कारण मौत हो गई थी।

Posted By: Nancy Bajpai

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस