Move to Jagran APP

इंजन में खराबी के कारण अहमदाबाद लौटा इंडिगो का विमान

इंडिगो के विमान संरक्षा दल के अलावा नागरिक उड्डयन महानिदेशालय भी इस मामले की जांच कर रहा है।

By Manish NegiEdited By: Published: Mon, 12 Mar 2018 07:57 PM (IST)Updated: Mon, 12 Mar 2018 07:57 PM (IST)
इंजन में खराबी के कारण अहमदाबाद लौटा इंडिगो का विमान
इंजन में खराबी के कारण अहमदाबाद लौटा इंडिगो का विमान
style="text-align: justify;">अहमदाबाद, प्रेट्र। एक इंजन में खराबी आने की वजह से अहमदाबाद से लखनऊ होते हुए कोलकाता जा रहे इंडिगो एयरलाइंस के एक विमान को उड़ान भरने के कुछ ही देर बाद अहमदाबाद लौटकर इमरजेंसी लैडिंग करनी पड़ी। विमान में 186 यात्री सवार थे और सभी सुरक्षित हैं।

एयरपोर्ट के निदेशक मनोज गंगल ने बताया कि एयरबस ए320नियो विमान को उड़ान भरने के करीब 40 मिनट बाद सुबह करीब 10.40 बजे आपात परिस्थितियों में अहमदाबाद एयरपोर्ट पर लैंडिंग करनी पड़ी। इस विमान में प्रैट एंड व्हिटनी के इंजन लगे हुए हैं। इंडिगो एयरलाइंस ने एक बयान जारी कर बताया कि इंजन में खराबी का पता चलते ही फ्लाइट 6ई-244 के चालक दल सदस्यों ने मानक संचालन प्रक्रिया का पालन किया और एहतियात बरतते हुए विमान को वापस एयरपोर्ट पर लैंड करा दिया। इंडिगो के विमान संरक्षा दल के अलावा नागरिक उड्डयन महानिदेशालय भी इस मामले की जांच कर रहा है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.