Move to Jagran APP

इंडोनेशिया की लापता पनडुब्बी को खोजने में मदद के लिए सामने आया भारत, डीएसआरवी को विशाखापट्टनम से भेजा

इंडोनेशिया प्रशिक्षण अभियान के दौरान बुधवार को बाली द्वीप के नजदीक से गायब हुई पनडुब्बी केआरआई नानग्गला 402 की खोज के लिए भारतीय नौसेना के डीप सबमर्जेंस रेस्क्यू व्हिकल (डीएसआरवी) को विशाखापट्टनम से भेजा है। पढ़ें पूरी खबर।

By Pooja SinghEdited By: Published: Thu, 22 Apr 2021 02:38 PM (IST)Updated: Thu, 22 Apr 2021 02:38 PM (IST)
इंडोनेशिया की लापता पनडुब्बी को खोजने में मदद के लिए सामने आया भारत, डीएसआरवी को विशाखापट्टनम से भेजा
इंडोनेशिया की लापता पनडुब्बी को खोजने में मदद के लिए सामने आया भारत

नई दिल्ली, एएनआइ। इंडोनेशिया की मदद के लिए अब भारत की तरफ से हाथ आगे बढ़ाया गया है। इंडोनेशिया  प्रशिक्षण अभियान के दौरान बुधवार को बाली द्वीप के नजदीक से गायब हुई पनडुब्बी केआरआई नानग्गला 402 की खोज के लिए भारतीय नौसेना के डीप सबमर्जेंस रेस्क्यू व्हिकल (डीएसआरवी) को विशाखापट्टनम से भेजा है। भारतीय नौसेना की तरफ से कहा गया कि लापता पनडुब्बी को खोज निकालने में इंडोनेशियाई नौसेना की मदद के लिए यह कदम उठाया गया है।

loksabha election banner

पनडुब्बी में सवार थे 53 लोग

बता दें कि इंडोनेशिया की सेना ने बुधवार को बताया था कि बाली द्वीप के करीब एक पनडुब्बी लापता हो गई है, जिसमें 53 लोग सवार थे। इसके बाद से इंडोनेशियाई नौसेना तलाशी अभियान में जुटी हुई है। सेना प्रमुख हादी जहजंतो ने कहा कि केआरआई नानग्गला 402 बुधवार को एक प्रशिक्षण अभियान में हिस्सा ले रही थी उसकी दौरान लापता हो गई। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.