श्योपुर (मध्‍यप्रदेश), राज्‍य ब्‍यूरो। लोकसभा चुनाव की सरगर्मी के दौरान शादियों का सीजन भी चल रहा है। ऐसे में नरेंद्र मोदी समर्थक शादी के कार्ड्स पर 'मोदी अगेन" जैसे स्लोगन लिखवाकर मोदी के प्रति अपनी दीवानगी का इजहार कर रहे हैं।

मध्य प्रदेश की श्योपुर तहसील के बगदिया ग्राम पंचायत के गांधीनगर गांव के राहुल बीका की शादी 24 अप्रैल को है। राहुल ने अपनी शादी के कार्ड में दूल्हा-दुल्हन के प्रतीक चिन्ह के पास बड़े अक्षरों में 'मोदी अगेन" लिखवाया है। मालूम हो, भाजपा ने 'मोदी अगेन" नाम से कैंपेन शुरू किया है। इस स्लोगन वाले टीशर्ट और टोपी भाजपा कार्यकर्ता पहने दिखते हैं। श्योपुर में शादी के कार्ड पर पहली बार किसी ने ऐसा स्लोगन लिखवाया है।

मुरैना में भी मोदी को फिर पीएम बनाने की अपील की थी

मुरैना जिले की सुमावली तहसील के दुल्हनी गांव के राजकुमार राठौर ने अपनी शादी के कार्ड पर बड़े-बड़े अक्षरों में लिखवाया था कि न दहेज चाहिए न उपहार चाहिए, अबकी बार केंद्र में मोदी सरकार चाहिए। राजकुमार राठौर की शादी पिछले महीने ही हुई है।

ऑफसेट मालिक पहले ही भरवा रहे फॉर्म

आचार संहिता के चलते चिट्ठी, बैनर बनाने वाले ऑफसेट संचालकों की बैठक में कलेक्टर कह चुके हैं कि बिना किसी सूचना के कोई भी चुनाव सामग्री छापी तो जेल जाना पड़ सकता है। कलेक्टर की इस हिदायत का श्योपुर के ऑफसेट संचालकों पर खासा असर है।

जिस ऑफसेट नितिन प्रिंटर्स ने राहुल बीका की शादी का कार्ड छापा है, उसने पहले ही एक फॉर्म पर छपवाने वाले की सहमति के साइन करवा लिए हैं, जिसे निर्वाचन विभाग को भेज दिया गया है।  

Posted By: Arun Kumar Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप