नईदुनिया ब्यूरो, नई दिल्ली। दिल्ली में 49 दिनों के भीतर सरकार छोड़कर भागने का लंबे समय से आरोपों का सामना कर रहे आम आदमी पार्टी के संयोजक व दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को कहा कि राजधानी में यदि फिर से 'आप' की सरकार बनी तो वह पांच सालों तक इस्तीफा नहीं देंगे। केजरीवाल ने इस दौरान भाजपा नेताओं को चुनौती भी दी कि यदि उनमें दम है तो वे 'आप' के विधायकों को तोड़कर दिखाएं।

राजधानी के आदर्शनगर इलाके में नेशनल कैपिटल ई-रिक्शा एसोसिएशन की ओर से आयोजित एक रैली को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि आए दिन खबर आती है कि 'आप' के इतने विधायक भाजपा नेताओं के संपर्क में हैं। इतने विधायक सरकार बनवाने के लिए भाजपा के साथ जा सकते हैं। उन्होंने कहा कि वे चुनौती देते हैं कि यदि भाजपा में दम है तो वह उनके विधायकों को तोड़कर दिखाए। उन्होंने कहा 'भाजपा वालों तुम किस सपने में जी रहे हो। आम आदमी पार्टी के विधायक बहुत मजबूत मिट्टी के बने हैं। वे मर जाएंगे, कट जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं करेंगे।'

रंग में दिखे केजरी

भाषण के दौरान अपने रंग में दिख रहे केजरीवाल यहीं नहीं रूके। उन्होंने कहा कि देश में भाजपा की हवा बताई जा रही है। अगर सही में भाजपा की हवा है तो वह दिल्ली में चुनाव क्यों नहीं करवा रही। उन्होंने एक बार फिर भाजपा को चुनौती देते हुए कहा कि यदि उसमें हिम्मत है तो वह चुनाव करके दिखाए, हकीकत सामने आ जाएगी। इसी दौरान केजरीवाल ने यह भी कहा कि अगर दिल्ली में फिर से 'आप' की सरकार बनती है तो वह पांच साल तक इस्तीफा नहीं देंगे।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस