नई दिल्ली। शीना हत्याकांड मेें हर तरफ से घिर चुकी इंद्राणी ने आखिरकार कबूल ही लिया कि शीना की हत्या हुई और वो हत्या में शामिल थी। पुलिस सूत्रों के अनुसार इंद्राणी से अब पूछने के लिए कुछ बचा नहीं है। इंद्राणी पर शीना की हत्या में पुलिस को लगभग सभी ठोस साक्ष्य मिल चुके हैं।

शीना की हत्या क्यों हुई.. कारण शीना और राहुल का प्यार है या जायदाद की लालच या कुछ और ही.. पुलिस इन सवालों के जवाब तक अभी नहीं पहुंच सकी है। इन सवालों को सुलझाने के लिए हो सकता है पुलिस अभी कुछ दिनों तक पीटर और इंद्राणी से पूछताछ जारी रखे।

पीटर ने कहा- नहीं जानता था शीना इंद्राणी की बेटी है

दूसरी तरफ शीना हत्याकांड में पीटर मुखर्जी से चल रही पुलिस की मैराथन पूछताछ अभी खत्म नहीं हुई है। कल 12 घंटे तक चली पूछताछ के बाद आज फिर पुलिस ने पीटर से पूछताछ की। पीटर ने पुलिस से बताया कि उसे कभी भी नहीं पता था शीना इंद्राणी की बेटी है। मुंबई पुलिस लगातार पीटर से पूछ रही है कि बेटी या बहन की इस हत्या का मकसद क्या हो सकता है? पुलिस की पूछताछ उनकी संपत्ति, पूंजी और शीना के दखल वाली सभी चीजों के आसपास घूम रही है।

पीटर ने पुलिस को बताया कि अगर यह हत्या इंद्राणी ने की है तो इस हत्या के मकसद ने उन्हें भी चकरा दिया है। पीटर ने बताया कि वे संयुक्त रूप से शीना और मिखाइल की पढ़ाई के लिए पैसा देते रहे हैं और यहां तक कि मिखाइल की ड्रग्स की आदतों के लिए भी वे खर्चा देते रहे हैं।

शीना की हत्या से एक दिन पहले लंदन से भारत लौटी थी इंद्राणी

पुलिस की पूछताछ के आगे इंद्राणी अब टूट चुकी है.. यही कारण है कि वो रोज एक नया खुलासा कर रही है। अब इंद्राणी ने बताया है कि शीना की हत्या से एक दिन पहले ही वो लंदन से भारत लौटी थी। पति पीटर मुखर्जी से इंद्राणी ने बताया था कि उसे एचआर कंपनी शुरू करने के लिए जरूरी मीटिंग में हिस्सा लेना है।

शीना ने अपनी डायरी में लिखा था तुम डायन निकली मां

Posted By: Gunateet Ojha