Move to Jagran APP

अभिनेत्री के टुकड़े-टुकड़े कर शव को कचरे में फेंक दिया था पति ने, टैटू के जरिए धरा गया

चेन्नई पुलिस ने तमिल अभिनेत्री संध्या की हत्या का पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस ने पत्नी की हत्या के आरोप में पति को गिरफ्तार किया है। ये गिरफ्तारी बुधवार को हुई।

By Mangal YadavEdited By: Published: Thu, 07 Feb 2019 02:48 PM (IST)Updated: Thu, 07 Feb 2019 03:13 PM (IST)
अभिनेत्री के टुकड़े-टुकड़े कर शव को कचरे में फेंक दिया था पति ने, टैटू के जरिए धरा गया
अभिनेत्री के टुकड़े-टुकड़े कर शव को कचरे में फेंक दिया था पति ने, टैटू के जरिए धरा गया

चेन्नई, एएनआइ। चेन्नई पुलिस ने तमिल अभिनेत्री संध्या की हत्या का पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस ने पत्नी की हत्या के आरोप में पति को गिरफ्तार किया है। ये गिरफ्तारी बुधवार को हुई। आरोपित का नाम बालकृष्णन (51) है। पुलिस का दावा है कि संध्या के पति ने ही हत्या कर उसके शव के टुकड़-टुकड़े कर दिए थे। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच गहरे मतभेद थे, जिसकी वजह से इन लोगों ने कोर्ट में तलाक की अर्जी भी दी थी।

loksabha election banner

ऐसे मिले हत्या के अहम सुराग 
पुलिस ने पिछले महीने 21 जनवरी को तमिल अभिनेत्री के शव के टुकड़े बरामद किए थे। अलग-अलग डम्पिंग ग्राउंड में 35 साल की संध्या का शव बरामद हुआ था। पैरों में दो टैटू के आधार पर पुलिस ने जांच की जिसके बाद शव की पहचान की जा सकी। पुलिस का कहना है कि शव के टुकड़ों में एक हाथ मिला था जिसमें चूड़ी थी। इसके बाद एक पैर में दो टैटू थी थे। दो सप्ताह की जांच के बाद पुलिस इस निष्कर्ष पर पहुंची कि बालकृष्णन ने पत्नी की हत्या की थी।

हत्या के बाद पति ने किये शव के कई टुकड़े 
पुलिस के अनुसार, बालकृष्णन ने पत्नी संध्या की हत्या के बाद उसके शव के कई टुकड़े कर दिए। इसके बाद वह अलग-अलग जगहों पर कचरा बिन में फेंक दिया। ताकि शव की शिनाख्त न की जा सके। फिलहाल पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है।  बता दें कि संध्या ने तमिल फिल्मों में ज्यादा काम नहीं किया था। वह थूथुकुडी की रहने वाली थी। वह अभी तक फिल्मों में काम करने के लिए संघर्ष कर रही थीं।  

पत्नी की चरित्र पर था शक 
बताया जा रहा है कि 19 जनवरी को बालकृष्णन ने पत्नी संध्या की हत्या कर दी थी। इसके अगले दिन शव के टुकड़े-टुकड़े कर प्लास्टिक बैग में पैक किया और पावर हाउस इलाके में अलग-अलग कचरा घर में फेंक दिया। माना जा रहा है कि आरोपित को पत्नि की चरित्र पर शक था जिसकी वजह से आए दिन विवाद भी होते रहते थे।
 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.