मोहाली, आनलाइन डेस्क। पंजाब में मोहाली की प्राइवेट यूनिवर्सिटी में नहाते हुई छात्राओं के वीडियो वायरल होने पर बवाल मच गया है। इसको लेकर छात्राओं ने कैंपस में विरोध-प्रदर्शन किया। पुलिस ने आरोपी छात्रा को गिरफ्तार जांच शुरु कर दी है। अब प्रश्न उठता है कि छात्राओं का नहाते हुए वीडियो बनाकर आरोपी छात्रा कहां भेज रही थी? वीडियो के बारे में जानकारी कैसे लगी? वह लड़का कौन है जिसे आरोपी छात्रा लड़कियों का वीडियो बनाकर भेजती थी? आइए इन सभी सवालों का जवाब जानने का प्रयास करते हैं।

मोहाली के एसएसपी विवेक सोनी ने बताया कि इस मामले में एफआईआर दर्ज कर आरोपी छात्रा को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के पास पर्याप्त सबूत हैं, लेकिन कुछ सबूत और भी जुटाने हैं। इसके साथ ही एसएसपी ने बताया कि आरोपी छात्रा शिमला में किसी शख्स को ये वीडियो बनाकर भेजती थी। हम इस मामले में भी जांच कर रहे हैं और पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि वहां वीडियो क्यों भेजे गए। उस लड़के की तलाश में पुलिस की टीम शिमला भेजी गई है, जिसने वीडियो सोशल मीडिया पर डाला है।

वीडियो के बारे में जानकारी कैसे लगी

छात्राओं का नहाते हुए वीडियो आरोपी छात्रा ने शिमला में अपने एक दोस्त को भेजा था। उसी ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिए। वीडियो सामने आने के बाद हंगामा होना शुरू हुआ। जिन छात्राओं के वीडियो वायरल हुए और जिसने वायरल किए, वो सभी एमबीए में पढ़ती हैं। आरोपी छात्रा लंबे समय से वीडियो बना रही थी और अपने दोस्त को भेज रही थी। उसने ये वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। एक छात्रा ने सोशल मीडिया पर ये वीडियो देखा और उसके बाद हंगामा शुरू हुआ।

आरोपी छात्रा कुछ भी स्पष्ट नहीं बता रही

मामला सामने आने पर हास्टल वार्डन ने आरोपी छात्रा से पूछताछ की तो उसने कहा कि मैंने एक लड़के को ये वीडियो भेजे हैं। छात्रा ने कहा कि वो उस लड़के को नहीं जानती है। वार्डन के कई बार पूछने पर भी लड़की ने नहीं बताया कि लड़के से उसका क्या रिश्ता है और वो कौन है। उससे पूछा गया कि कबसे ये वीडियो बना रही है, उसका भी जवाब छात्रा ने नहीं दिया। वह बार-बार कहती रही कि गलती हो गई है और आगे ऐसा नहीं करूंगी।

Edited By: Sanjeev Tiwari

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट