Menu
  • Epaper
  • Hindi News
  • Subscribe
अपने पसंदीदा टॉपिक्स चुनें close

कांग्रेस MLA पर केस दर्ज कराने को लेकर भोपाल में पुलिस स्टेशन के बाहर प्रज्ञा का धरना

Sat, 07 Dec 2019 11:41 PM (IST) | शशांक पाण्डेय

HIGHLIGHT

  1. भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर भोपाल में पुलिस स्टेशन के बाहर धरने पर बैठीं
  2. गोवर्धन दांगी के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज करने को तैयार नहीं- प्रज्ञा
  3. प्रज्ञा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का पुलिस पर दबाव

भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर भोपाल में पुलिस स्टेशन के बाहर धरने पर बैठ गईं हैं। उन्होंने कहा, 'मैं 2 घंटे से यहां इंतजार कर रही हूं, लेकिन पुलिस गोवर्धन दांगी (राजगढ़ के बियोरा से कांग्रेस विधायक) के खिलाफ मेरी शिकायत दर्ज करने के लिए तैयार नहीं है।' प्रज्ञा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का पुलिस पर इतना दबाव है कि वो एफआइआर भी दर्ज नहीं कर रही हौ। बता दें कि गोवर्धन दांगी ने कहा था कि हम प्रज्ञा ठाकुर के पुतले को ही नहीं जलाएंगे, अगर उन्होंने कभी अपना पैर राजगढ़ में रखा, तो हम उन्हें भी जला देंगे। यह वाक्या संसद में प्रज्ञा ठाकुर द्वारा नाथूराम गोडसे पर बयान देने के बाद हुआ था।

07 Dec,2019
  • 10:37 PM

    महाराष्ट्र के बुलदाना में महिला का शव मिला

     महाराष्ट्र: बुलदाना में महिला का शव मिला। बुलदाना के एसपी दिलीप पाटिल भुजबल ने कहा कि जांच चल रही है। अब तक एकत्र किए गए सबूतों के आधार पर दुष्कर्म और हत्या का मामला दर्ज किया गया है। 

  • 10:24 PM

    कांग्रेस पार्टी का पुलिस पर दबाव

    प्रज्ञा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का पुलिस पर इतना दबाव है कि वे एफआइआर भी दर्ज नहीं कर रही है। बता दें कि गोवर्धन दांगी ने कहा था कि हम प्रज्ञा ठाकुर के पुतले को ही नहीं जलाएंगे, अगर उन्होंने कभी अपना पैर राजगढ़ में रखा, तो हम उन्हें भी जला देंगे। 

  • 10:23 PM

    भोपाल में पुलिस स्टेशन के बाहर धरने पर बैठीं भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर

    भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर भोपाल में पुलिस स्टेशन के बाहर धरने पर बैठ गईं हैं। उन्होंने कहा, टमैं 2 घंटे से यहां इंतजार कर रही हूं, लेकिन पुलिस गोवर्धन दांगी  (राजगढ़ के बियोरा से कांग्रेस विधायक) के खिलाफ मेरी शिकायत दर्ज करने के लिए तैयार नहीं है।

     

  • 09:43 PM

    IISER के वैज्ञानिकों के साथ पीएम मोदी बातचीत की

    भारत सरकार : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज महाराष्ट्र के पुणे में भारतीय विज्ञान शिक्षा और अनुसंधान संस्थान (IISER) के वैज्ञानिकों के साथ बातचीत की।

  • 09:39 PM

    लाहौर में विस्फोट

     पाकिस्तान: लाहौर में विस्फोट की खबर। एक की मौत और पांच घायल

  • 09:37 PM

    कांग्रेस संसदीय रणनीति समूह की बैठक कल

    दिल्ली : नागरिक संशोधन विधेयक को लेकर कांग्रेस संसदीय रणनीति समूह की बैठक कल 10 जनपथ (पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के आधिकारिक निवास) पर होगी।

  • 09:36 PM

    पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ को पोस्टर दिखाए गए

    हावड़ा : पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ को शर्म करो राज्यपाल नारों के साथ पोस्टर दिखाए गए। कथित तौर पर यह पोस्टर तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के कार्यकर्ताओं ने दिखाए।

  • 09:24 PM

    हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसा

     हिमाचल प्रदेश: सोलन जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग (NH) 5 पर 30 यात्रियों को ले जा रही एक बस के पलटने से 14 यात्री घायल हो गए। बस को चंडीगढ़ से शिमला जा रही थी।

  • 09:20 PM

    उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता के शव को दिल्ली से उन्नाव लाया गया

     उन्नाव: उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता के शव को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल से उसके गांव लाया गया। इलाज के दौरान कल रात उसका निधन हो गया था।

  • 09:18 PM

    'शिवाजी विश्वविद्यालय, कोल्हापुर' का नाम बदलने का अनुरोध

    महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को पत्र लिखकर शिवाजी विश्वविद्यालय, कोल्हापुर का नाम बदलकर छत्रपति शिवाजी महाराज विश्वविद्यालय, कोल्हापुर रखने का अनुरोध किया है।

  • 08:57 PM

    प्याज की कीमतों में वृद्धि को लेकर

    बिहार के मुजफ्फरपुर के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (CJM) की अदालत में केंद्रीय खाद्य एवं उपभोक्ता मामलों के मंत्री रामविलास पासवान के खिलाफ प्याज की कीमतों में वृद्धि को लेकर मामला दर्ज किया गया।

  • 08:54 PM

    महाराष्ट्र-कर्नाटक सीमा विवाद

     महाराष्ट्र-कर्नाटक सीमा विवाद के मुद्दे के लिए एकनाथ शिंदे और छगन भुजबल को समन्वय मंत्री के रूप में नियुक्त किया गया है।

  • 08:53 PM

    महाराष्ट्र-कर्नाटक के बीच सीमा विवाद पर बैठक

     मुंबई: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने आज महाराष्ट्र-कर्नाटक के बीच सीमा विवाद को लेकर एक उच्च स्तरीय बैठक की अध्यक्षता की। बैठक में निर्णय लिया गया कि इस मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट में फास्ट ट्रैक सुनवाई के प्रयास किए जाएंगे।

  • 08:14 PM

    झारखंड विधानसभा के दूसरे चरण का मतदान

     झारखंड विधानसभा के दूसरे चरण के मतदान में शाम 6 बजे तक वोटिंग 64.39% हुई।

  • 08:13 PM

    मुंबई में एक महिला सहित तीन लोग गिरफ्तार

     महाराष्ट्र: मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने कल एक महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया और घाटकोपर में उनसे तीन पिस्तौल और जब्त किए। जांच जारी है।

  • 07:38 PM

    महिलाओं के साथ अच्छा व्यवहार करने की सीख देना अभिभावकों की जिम्मेदारी- स्मृति ईरानी

    केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि महिलाओं के साथ अच्छा व्यवहार करने की सीख देना अभिभावकों की जिम्मेदारी है।

  • 07:24 PM

    हैदराबाद मुठभेड़ की जांच के लिए शिकायत दर्ज

    तेलंगाना: हैदराबाद मुठभेड़ की जांच के लिए शादनगर के सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) ने शुक्रवार को शादनगर पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दर्ज की। 

  • 07:18 PM

    दिल्ली पुलिस के पीआरओ एमएस रंधावा

     दिल्ली पुलिस के पीआरओ एमएस रंधावा ने कहा कि प्रदर्शनकारी पुलिस कर्मियों पर आग फेंक रहे थे इसलिए हमें उन पर वॉटर कैनन का इस्तेमाल करना पड़ा। प्रदर्शनकारियों को इस क्षेत्र (अरुण जेटली स्टेडियम के पास) से आगे जाने की अनुमति नहीं है। हम उन्हें विरोध स्थल पर वापस जाने के लिए मनाने की कोशिश कर रहे हैं।

  • 06:41 PM

    महाराष्ट्र एटीएस ने ड्रग रैकेट चलाने वाले 2 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया

    मुंबई: महाराष्ट्र आतंकवाद विरोधी दस्ते (एटीएस) ने कल विले पार्ले इलाके से एक राज्य व्यापी ड्रग रैकेट चलाने वाले 2 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया। कोर्ट ने 12 दिसंबर तक 2 लोगों को पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

  • 06:20 PM

    उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता के परिवार को मुआवजा

    राज्य मंत्री कमल रानी वरुण ने कहा कि उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता के परिवार को वित्तीय सहायता के रूप में जिला मजिस्ट्रेट 25 लाख रुपये का चेक देंगे। साथ ही, परिवार की मांग के अनुसार, उन्हें प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत एक घर आवंटित किया जाएगा।

  • 06:16 PM

    जिम्मेदार पार्टी नेताओं के खिलाफ सबूत प्रस्तुत किए- एकनाथ खडसे

    भापजा नेता एकनाथ खडसे ने कहा कि विधानसभा चुनाव में उत्तर महाराष्ट्र में भाजपा प्रत्याशियों की हार के लिए जिम्मेदार पार्टी नेताओं के खिलाफ सबूत प्रस्तुत किया है।

  • 06:13 PM

    राजघाट से इंडिया गेट तक कैंडल मार्च, प्रदर्शनकारियों पर पुलिस ने वाटर कैनन का किया इस्तेमाल

    दिल्ली: राजघाट से इंडिया गेट तक कैंडल मार्च निकाल रहे प्रदर्शनकारियों पर पुलिस ने वाटर कैनन का इस्तेमाल किया। प्रदर्शनकारी उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं, जिसकी कल मौत हो गई।

  • 06:10 PM

    पश्चिम बंगाल के पूरबा बर्धमान जिले में स्थानीय टीएमसी नेता की गोली मारकर हत्या

    पश्चिम बंगाल के पूरबा बर्धमान जिले में स्थानीय टीएमसी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई जब वह पास के पार्टी कार्यालय से घर लौट रहे थे : पुलिस

  • 06:03 PM

    यूपी में महिलाओं के खिलाफ अपराधों पर सपा नेता राम गोपाल यादव

    सपा नेता राम गोपाल यादव ने यूपी में महिलाओं के खिलाफ अपराधों के बारे में पूछे जाने पर कहा कि अनुच्छेद 356 को संविधान में इसीलिए रखा गया है, ताकि यदि राज्य सरकार संविधान के अनुसार कार्य नहीं करती है, तो सरकार को भंग कर दिया जाना चाहिए और राष्ट्रपति शासन लागू किया जाना चाहिए। 

  • 05:36 PM

    नागरिकता संशोधन विधेयक पर मेघालय के राज्यपाल

    मेघालय के राज्यपाल तथागत रॉय: नागरिकता संशोधन विधेयक सही दिशा में एक कदम है। यह बहुत पहले किया जाना चाहिए था और मुझे यकीन है कि केंद्र सरकार इसे ठीक से संचालित करेगी।

  • 05:32 PM

    सपा नेताओं ने उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता के घर का दौरा किया

    उन्नाव: समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल और पार्टी के अन्य नेताओं ने उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता के घर का दौरा किया।

  • 05:29 PM

    अस्पताल से जांच करके वापस निकली एनएचआरसी की टीम

    हैदराबाद एनकाउंटर: राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग (एनएचआरसी) की टीम महबूबनगर सरकारी अस्पताल से जांच करके वापस निकली। यहां चारों आरोपियों के शव रखे गए हैं। 

  • 04:37 PM

    न्यायिक प्रक्रिया महंगी हो गई है - राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद

    राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने कहा कि न्यायिक प्रक्रिया महंगी हो गई है और गरीबों की पहुंच से परे हो गई है। 

  • 04:35 PM

    उन्नाव के नाम को बदनाम करने की कोशिश की गई - सांसद साक्षी महाराज

    सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि मैं अपनी पार्टी के साथ पीड़ित परिवार के समर्थन में हूं। मैं संसद में भी इसके बारे में मुखर रहा हूं। अपराधियों को गिरफ्तार किया जाएगा। किसी को बख्शा नहीं जाएगा। उन्नाव के नाम को बदनाम करने की कोशिश की गई है।

  • 04:32 PM

    किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा- स्वामी प्रसाद मौर्य

     उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता के आवास पर जाकर स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि पीड़ित के परिवार की जो भी जांच चाहेगी हम वो जांच कराएंगे। पीड़िता ने जो नाम लिए हैं, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा। यह राजनीति का विषय नहीं है।

  • 04:30 PM

    उन्नाव में नेताओं का विरोध

     उन्नाव: नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया (NSUI) के सदस्यों ने मंत्री कमल रानी वरुण, स्वामी प्रसाद मौर्य और सांसद साक्षी महाराज का उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता के घर जाने का विरोध किया।

  • 04:20 PM

    झारखंड विधानसभा के दूसरे चरण का मतदान

     झारखंड विधानसभा के दूसरे चरण के मतदान में अपराह्न 3 बजे तक मतदाता 59.27% रहा।

  • 04:17 PM

    दिल्ली में महिला पर केमिकल से हमला

    दिल्ली: अजमेरी गेट रेलवे स्टेशन पर आज एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा एक महिला पर केमिकल से हमला किया गया। शख्स फरार है। पूरी खबर यहां क्लिक कर पढ़ें

  • 04:14 PM

    भूपेश बघेल बोले- राहुल गांधी को बनना चाहिए कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष

    छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि राहुल गांधी को कांग्रेस पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनना चाहिए। पार्टी के सभी कार्यकर्ता उनके साथ हैं। वह राष्ट्रीय मुद्दों पर खुलकर बात करते हैं। उन्हें जल्द से जल्द राष्ट्रीय पार्टी अध्यक्ष के रूप में कार्यभार संभालना चाहिए।

  • 03:49 PM

    बोले चीफ जस्टिस

    CJI एसए बोबडे ने जोधपुर में कहा, देश में घट रही घटनाओं ने नए जोश के साथ पुरानी बहस छेड़ दी है। इसमें कोई शक नहीं है कि आपराधिक न्याय प्रणालीपर पुनर्विचार करने की जरूरत है। उन्‍होंने कहा, न्‍याय कभी बदले के रूप में नहीं किया जा सकता है। मुझे लगता है कि यदि बदला लेने की बात हुई तो न्‍याय की परिभाषा खो जाएगी।

  • 03:40 PM

    साइबराबाद पुलिस कमिश्‍नर वीसी सज्‍जनार के पोस्‍टर पर दूध का चढ़ावा

    कर्नाटक के कलबुर्गी में वीरशैया महा सभा युवा घातका ओर कलबर्गी नागरिक वेदिक के वर्करों ने साइबराबाद पुलिस कमिश्‍नर वीसी सज्‍जनार के पोस्‍टर पर दूध का चढ़ावा किया और पुलिस जवानों को मिठाईयां खिलाई।

  • 03:18 PM

    Hyderabad Encounter की जांच शुरू

     मानवाधिकार आयोग ने  Hyderabad Encounter की जांच शुरू कर दी है।

  • 02:17 PM

    VIDEO: वकीलों ने दुष्कर्म के आरोपी को पीटने की कोशिश की

    इंदौर में अदालत परिसर में वकीलों ने दुष्कर्म के एक आरोपी की पिटाई की कोशिश की। अदालत परिसर में मौजूद वकीलों ने एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के एक आरोपी की पिटाई का प्रयास किया। यह घटना तब हुई जब मामले में सुनवाई के लिए आरोपी को अदालत में लाया जा रहा था।

  • 02:06 PM

    आतंक निरोधी अदालत के सामने हाफिज की पेशी

    पाकिस्तान में आज आतंकी हाफिज सईद को अवैध फंडिंग मामले में आतंकवाद निरोधी अदालत के सामने पेश किया गया। आतंकवाद निरोधी अदालत ने आज हाफिज सईद को आरोपित नहीं ठहराया क्योंकि उनके सह-अभियुक्त मलिक ज़फ़र अदालत में मौजूद नहीं थे। कोर्ट अब हाफिज सईद के खिलाफ इस मामले में 11 दिसंबर को आरोप तय करेगी।

  • 01:55 PM

    उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई

    उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता की मौत के बाद सफदरजंग अस्पताल की ओर पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट जारी की गई है।सफदरजंग अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. सुनील गुप्ता ने कहा है कि पोस्टमार्टम के दौरान शरीर में जहर और दम घुटने के कोई संकेत नहीं मिले हैं। ऑटोप्सी रिपोर्ट से पता चला है कि पीड़िता की मौत गंभीर रूप से जलने की वजह से हुई है। सुबह 10 बजे शव परीक्षण किया गया था।

  • 01:36 PM

    चारों आरोपियों के शव देखने पहुंची NHRC की टीम

    तेलंगाना एनकाउंटर की जांच करने हैदराबाद पहुंची राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग (NHRC) की टीम महबूबनगर पहुंची। यहां उन्होंने उस सरकारी अस्पताल का दौरा किया है, जहां हैदराबाद दुष्कर्म मामले के चारों आरोपियों के शव रखे गए हैं।

  • 01:31 PM

    सोपोर-कुपवाड़ा हाईवे पर IED बरामद

    जम्मू और कश्मीर के बारामूला जिले के सगीपोरा गांव के पास सोपोर-कुपवाड़ा हाईवे पर सुरक्षा बलों ने आईईडी बरामद किया है।

  • 01:11 PM

    केरल: दुष्कर्म के आरोपी को भीड़ ने पीटा

    केरल में एक दुष्कर्म के आरोपी को भीड़ ने पीटा है। 2017 के वालयार नाबालिगों के दुष्कर्म और मौत के मामले में आरोपियों में से एक, सी मधु की भीड़ ने पिटाई की है। इसके बाद उसे पलक्कड़ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

  • 01:09 PM

    महिला ने 6 साल की बेटी पर फेंका पेट्रोल

    दिल्ली में उन्नाव दुष्कर्म मामले का विरोध कर रही एक महिला ने सफदरजंग अस्पताल के बाहर अपनी 6 साल की बेटी पर पेट्रोल फेंक दिया।लड़की को इलाज के लिए इमरजेंसी में ले जाया गया, महिला को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

  • 12:57 PM

    उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता के परिवार से मिलीं प्रियंका गांधी

    कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने आज उन्नाव पहुंचकर दुष्कर्म पीड़िता के परिवार से मुलाकात की है। उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता की शुक्रवार रात सफदरजंग के अस्पताल में मौत हो गई थी।पीड़िता के शव को फिलहाल दिल्ली से उन्नाव लाया जा रहा है।

  • 12:46 PM

    ईडी की कार्रवाई

    बायोटोर इंडस्ट्रीज लिमिटेड और अन्य द्वारा बैंक ऋण धोखाधड़ी के एक मामले में धन शोधन निवारण अधिनियम, 2002 (पीएमएलए) की रोकथाम के तहत प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने  34.47 करोड़ की संपत्ति अटैच की है। 

     

  • 12:37 PM

    रॉबर्ट वाड्रा ने मांगी विदेश यात्रा की अनुमति

    रॉबर्ट वाड्रा ने दिल्ली की एक अदालत में अपने चिकित्सा उपचार और व्यवसाय के लिए दो सप्ताह के लिए विदेश यात्रा की अनुमति मांगी है। कोर्ट ने वाड्रा की याचिका पर प्रवर्तन निदेशालय से जवाब मांगा है। 9 दिसंबर को इस मामले की सुनवाई होने वाली है।

  • 12:28 PM

    झारखंड विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग जारी

    झारखंड में आज विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग चल रही है।यहां सुबह 11 बजे तक कुल 28.51% मतदान हुआ है। आज  20 विधानसभा सीटों के लिए मतदान हो चल रही है।अधिकारियों के मुताबिक कुछ जिलों में हिंसा की छिटपुट घटनाएं सामने आई हैं।

  • 12:17 PM

    एसआईटी गठित करने की मांग

    सुप्रीम कोर्ट में तेलंगाना मुठभेड़ को लेकर एक और याचिका दायर की है। सुप्रीम कोर्ट में एक और याचिका दायर की गई जिसमें अदालत से इस मामले में एसआईटी गठित करने और इसकी निगरानी करने की मांग की है। वकील एमएल शर्मा द्वारा दायर याचिका में जया बच्चन और दिल्ली महिला आयोग (DCW) की प्रमुख स्वाति मालीवाल के खिलाफ अतिरिक्त न्यायिक हत्याओं का समर्थन करने के लिए कार्रवाई की मांग की गई।

  • 11:59 AM

    उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता के शव को उसके गांव ले जाया गया

    दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल से उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता के शव को उसके गांव ले जाया जा रहा है। इलाज के दौरान अस्पताल में कल रात उसकी मौत हो गई थी।

  • 11:39 AM

    विधानसभा के बाहर धरने पर बैठे अखिलेश

    उन्नाव दुष्कर्म मामले के विरोध में समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव विधानसभा के बाहर धरने पर बैठे हैं।

  • 11:32 AM

    NHRC की टीम हैदराबाद पहुंची

    राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग (NHRC) की टीम हैदराबाद पहुंची है। राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग (NHRC) ने तेलंगाना मुठभेड़ का संज्ञान लेते हुए इस मामले की जांच के लिए टीम भेजी है। NHRC की टीम पहले मुठभेड़ स्थल का दौरा करेगी और फिर महबूबनगर जाएगी, यहां एक सरकारी अस्पताल में चारों आरोपियों के शव रखे गए हैं।

  • 11:15 AM

    तेलंगाना मुठभेड़ के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका

    तेलंगाना मुठभेड़ के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की गई है।तेलंगाना में महिला डॉक्टर के साथ दुष्कर्म और हत्या के चार आरोपियों की मुठभेड़ में शामिल रहे पुलिस कर्मियों के खिलाफ एफआईआर, जांच और कार्रवाई की मांग करते गुए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की गई है।

    सर्वोच्च न्यायालय के अधिवक्ता जीएस मणि और प्रदीप कुमार यादव ने याचिका दायर करते हुए कहा कि शीर्ष अदालत के 2014 के दिशानिर्देशों का पालन नहीं किया गया।

  • 11:06 AM

    'जेलों में बंद सभी बलात्कारियों को सड़कों पर लाया जाए'

    कांग्रेस की रणजीत रंजन ने देश में महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराध पर कहा कि जेलों में बंद सभी बलात्कारियों को सड़कों पर लाया जाना चाहिए।यह लोगों को संदेश देगा कि अगर इस तरह की बात दोहराई जाती है, तो उनका हश्र क्या होगा।

  • 10:30 AM

    झारखंड में सुबह 9 बजे तक 13.03% मतदान

    झारखंड में दूसरे चरण की वोटिंग चल रही है।यहां सुबह 9 बजे तक 13.03% मतदान दर्ज किया गया। आज राज्य की 20 सीटों पर वोटिंग हो रही है।

  • 10:28 AM

    गुमला जिले में एक मतदान केंद्र पर गोलीबारी

    झारखंड में विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग जारी है।भारत-तिब्बत सीमा पुलिस के मुताबिक गुमला जिले में एक मतदान केंद्र पर गोलीबारी हुई है।खंड विकास अधिकारी, सिसई के सरकारी वाहन पर भी गोलीबारी की गई। सीआरपीएफ की टीम घटनास्थल के लिए रवाना हो गई है।

  • 10:18 AM

    उन्नाव पीड़िता की मौत पर CM योगी ने जताया दुख

    उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता की मौत पर दुख व्यक्त किया है। सीएम योगी ने कहा है कि सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और इस मामले को फास्ट-ट्रैक कोर्ट में ले जाया जाएगा।

  • 10:16 AM

    कांग्रेस की बैठक

    कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता दिल्ली में आज सुबह 11.30 बजे मुलाकात करेंगे।

  • 10:12 AM

    सुबह 10 बजे होगा पीड़िता का पोस्टमॉर्टम

    सफदरजंग अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर सुनील गुप्ता ने एएनआइ को बताया है कि उन्नाव केस में पीड़िता का आज सुबह 10 बजे पोस्टमॉर्टम होगा। फोरेंसिक विभाग के प्रमुख एमके वाही के नेतृत्व में यह पोस्टमॉर्टम होगा।

    चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर सुनील गुप्ता ने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश पुलिस और दिल्ली पुलिस अपने कागजी काम को पूरा कर रहे हैं, वे फोरेंसिक प्रक्रिया का हिस्सा नहीं होंगे।

  • 10:09 AM

    भाई ने मांगा अपनी बहन के लिए इंसाफ

    उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता के भाई ने अपनी बहन के लिए इंसाफ की मांग की है।पीड़िता के भाई ने अपनी पीड़ा व्यक्त करते हिए कहा है कि मेरे पास कहने के लिए वास्तव में कुछ भी नहीं है।मेरी बहन हमारे साथ नहीं है, मेरी एकमात्र मांग ये है कि पांचों आरोपी मौत के लायक हैं इससे कम कुछ भी नहीं।

  • 09:41 AM

    पुणे में PM मोदी

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पुणे में पुलिस के निदेशक जनरलों और इंस्पेक्टर जनरलों के सम्मेलन में भाग लेने पहुंचे।

  • 09:22 AM

    14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए आरोपी

    उन्नाव दुष्कर्म मामले के पांचों आरोपियों को कल रात अदालत से जेल ले जाया गया। आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। बता दें, कार्डिएक अरेस्ट के बाद कल दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में इलाज के दौरान उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता की मौत हो गई।

  • 09:14 AM

    सफदरजंग अस्पताल पहुंचीं रेखा शर्मा

    राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) की प्रमुख रेखा शर्मा सफदरजंग अस्पताल पहुंची हैं। यहां कल रात कार्डियक अरेस्ट के कारण उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता की मौत हो गई थी।

  • 08:59 AM

    उन्नाव में दुष्कर्म का एक और मामला

    उन्नाव में दुष्कर्म का एक और मामला सामने आया है। यहां माखी गांव में तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के प्रयास के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।एसपी उन्नाव विक्रांत वीर के बताया कि हमने आरोपी को घटना स्थल से गिरफ्तार कर लिया है। मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच चल रही है।

  • 08:39 AM

    बिहार: 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म

    बिहार में एक पांच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है।बिहार के दरभंगा के सदर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म के आरोप में एक टेम्पो चालक को गिरफ्तार किया गया है।पुलिस उप अधीक्षक अनोज कुमार ने कहा हमें बताया गया है कि टैम्पो चालक उसे एक बगीचे में ले गया और उसके साथ बलात्कार किया। विक्टिम का इलाज चल रहा है।

  • 07:49 AM

    वोटिंग के लिए लंबी कतारें

    झारखंड में विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए वोटिंग जारी है। खूंटी के एक मतदान केंद्र पर वोट डालने के लिए लोग कतारों में लगे हुए हैं।

    =
  • 07:41 AM

    उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता की मौत पर स्वाति मालीवाल का बयान

    कल रात उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता की मौत पर दिल्ली महिला आयोग (DCW) की प्रमुख स्वाति मालीवाल ने कहा है कि मैं उत्तर प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार से अपील करती हूं कि इस मामले (उन्नाव मामले) में आरोपियों को एक महीने के भीतर फांसी दी जानी चाहिए।

     

  • 07:33 AM

    दूसरे चरण में 20 विधानसभा सीटों पर वोटिंग जारी

     झारखंड विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग सुबह 7 बजे से शुरू हो गई। आज दूसरे चरण में 20 विधानसभा सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं।

  • 07:31 AM

    चाईबासा में मतदान केंद्र पर वोट डालने पहुंचे मतदाता

    झारखंड के चाईबासा के मतदान केंद्र पर आज सुबह से ही विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए वोटिंग चल रही है। यहां सुबह 7 बजे से लोग लाइनों में लगकर अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं।

ज्यादा पठित

Loading...
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept