Move to Jagran APP

अपने साथ हुई घटना पर बोली उशोशी, चुप रहती तो मेरे साथ नहीं होती बदतमीजी

पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स मॉडल और अभिनेत्री रही उशोशी सेनगुप्ता ने अपने साथ अभद्र व्यवहार के लिए कोलकाता पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने सात लोगों को किया गिरफ्तार।

By Ayushi TyagiEdited By: Published: Wed, 19 Jun 2019 09:21 AM (IST)Updated: Wed, 19 Jun 2019 01:12 PM (IST)
अपने साथ हुई घटना पर बोली उशोशी, चुप रहती तो मेरे साथ नहीं होती बदतमीजी
अपने साथ हुई घटना पर बोली उशोशी, चुप रहती तो मेरे साथ नहीं होती बदतमीजी

कोलकाता, एएनआइ। पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स और अभिनेत्री उशोशी सेनगुप्ता (Ushoshi sengupta) ने कुछ मनचलों पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है। उन्होंने मंगलवार को अपने साथ हुए अभद्र व्यवहार के बारे में फेसबुक पर पोस्ट भी शेयर किया। उशोशी ने अपने साथ हुई इस घटना पर कहा कि मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि यह छेड़छाड़ के बारे में नहीं है। इस मुद्दे का एक बड़ा उद्देश्य है, यह लोगों की सुरक्षा के बारे में है। अगर मैं चुप बैठी रहती तो मुझे कुछ नहीं होता। लेकिन, मेरा ड्राइवर को बुरी तरह से पीटा गया। इसलिए मुझे बोलना पड़ा।

loksabha election banner

   

उशोशी ने आगे कहा कि एलजीबीटी (LGBT) समुदाय की मेरी सहयोगी भी डर गई थीं। कई जगहों पर लिखा गया कि 6-7 लड़कों ने मेरे साथ छेड़छाड़ की कोशिश की, यह गलत है। उनमें से एक लड़के ने कार से मुझे बाहर खींचने की कोशिश की क्योंकि मेरे फोन में उनका विडियो था और वह उसे डिलीट करना चाहते थे। 

इस मामले में कोलकाता पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के लिए बता दें कि उशोशी ने साल 2010 में मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब जीता था। 

 इस मामले में कोलकाता पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के लिए बता दें कि उशोशी ने साल 2010 में मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब जीता था। 

दरअसल, उशोशी सेनगुप्ता अपना काम खत्म कर कोलकाता के एक होटल से अपने घर लौट रही थीं। उशोशी ने अपने पोस्ट में लिखा कि वह सोमवार को रात करीब 11.40 पर अपना काम खत्म करके JW मैरियट होटल से घर के लिए लौट रही थीं। उशोशी सेनगुप्ता के साथ उनका सहकर्मी भी था। दोनों ने उबर कैब बुक की। आधा रास्ता तय करने के बाद कुछ लड़कों का एक गैंग आया और उसने उशोशी सेनगुप्ता की कैब में बाइक से टक्कर मार दी। इसके बाद उन लड़कों ने उशोशी के कैब ड्राइवर को कार से बाहर निकालकर पीटना शुरू कर दिया।
उशोशी ने आगे लिखा कि घटनास्थल के पास उन्हें एक पुलिस अधिकारी दिखा। उशोशी ने पुलिस से उन लड़कों को रोकने के लिए कहा। इसपर पुलिस ने कहा कि यह उसके नहीं, बल्कि भवानीपुर पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र की घटना है। उशोशी ने पुलिस से लगातार गुजारिश की इसके बाद पुलिस ने कुछ लड़कों को गिरफ्तार कर लिया। उन लड़कों ने पुलिस अधिकारी को धक्का दिया और वह वहां से भाग गए। इसके बाद भवानीपुर पुलिस स्टेशन से दो पुलिस वाले आए। इसके बाद उशोशी और उसके सहकर्मी ने वहां से चलने का फैसला किया, क्योंकि तब तक 12 बज चुके थे। इसके बाद भी वह लड़के उनका पीछा करते रहे। जब वह अपने सहकर्मी को छोड़ रही थी तब तीन बाइक पर छह लड़कों ने आकर हमारे साथ मारपीट शुरू कर दी। मुझे बाहर खींच लिया और वीडियो डिलीट करने के लिए मेरे फोन को तोड़ने की कोशिश करने लगे। उन्होंने आगे लिखा कि मैं चिल्लाई तो आसपास मौजूद लोग वहां आए, जिसके बाद उन लड़कों ने वो जगह छोड़ी। इसके बाद मैंने अपने पिता और बहन को इसकी जानकारी दी और उन्हें बुलाया।
इसपर प्रतिक्रिया देते हुए पुलिस ने कहा कि हमने इस घटना को बहुत गंभीरता से लिया है। अबतक इस मामले में सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही, कोलकाता पुलिस कमिश्नर ने इस बात की जांच बैठाई है कि मामले पर एफआईआर क्‍यों नहीं दर्ज की गई। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.