मुंबई। शीना बोरा मर्डर केस की सुनवाई के दौरान एक रोचक दृश्य सामने आया। सीबीआई की विशेष अदालत में सुनवाई के लिए पीटर मुखर्जी और उनकी पत्नी इंद्राणी मुखर्जी समेत चारों आरोपियों को बुधवार दोपहर कोर्ट लाया गया था। पहले की सुनवाइयों के दौरान पीटर ने कभी इंद्राणी से बात करने की कोशिश नहीं की। कई बार तो उन्होंने इंद्राणी की बातों का जवाब भी नहीं दिया, लेकिन इस बार सीन अलग था।

मिड डे की खबर के मुताबिक, सुनवाई पौन तीन बजे थी, लेकिन पुलिस सभी आरोपियों को लेकर एक बजे ही कोर्ट पहुंच गई थी। मौका पाकर पीटर और इंद्राणी ने करीब 20-25 मिनट बात की।

सूत्रों के मुताबिक, दोनों ने अपनी बेटी विधि मुखर्जी के भविष्य पर बात की। इसी बीच, पीटर ने इंद्राणी को गुलाब जुमान खिलाए जो उनके परिवार का कोई सदस्य लेकर आया था।

सुनवाई के दौरान सीबीआई ने पीटर की जमानत याचिका का विरोध किया। जांच एजेंसी ने कहा कि जांच जारी है। आरोप संगीन हैं, इसलिए जमानत नहीं दी जाना चाहिए। सीबीआई ने यह भी कहा कि पीटर भी हत्याकांड में शामिल थे।

मीडिया के सामने नहीं

सूत्रों के मुताबिक, सुनवाई के बाद भी इंद्राणी पीटर से बात करना चाहती थीं। इसके लिए उन्होंने अपनी वकील गुंजन मंगला के जरिए पीटर के वकील तक सूचना पहुंचाई। हालांकि पीटर ने तब मिलने से इनकार कर दिया, क्योंकि तब वहां बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी मौजूद थे।

उस साल आज के दिन: 14 अप्रैल की एेतिहासिक घटनाएं

Posted By: anand raj

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप