अहमदाबाद, जेएनएन। गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने हार्दिक पटेल, अल्पेश ठाकोर व जिग्नेश मेवाणी को कांग्रेस का एजेंट बताते हुए कहा है कि सवा सौ साल पुरानी पार्टी तीन युवकों के शरण में है। कांग्रेस में स्थानीय नेता सक्षम नहीं है, पार्टी खत्म हो चुकी है इसलिए जातिवादी नेताओं के सहारे है।

मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने कहा कि भाजपा विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ने जा रही है तथा 150 से अधिक सीट जीतकर फिर से सरकार बनाएगी। रुपाणी ने कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गत विधानसभा चुनाव में सबका साथ सबका विकास का नारा दिया था, भाजपा उसी भावना से काम कर रही है।

गुजरात में दो चरण में 9 व 14 दिसंबर को चुनाव कराने की चुनाव आयोग की घोषणा का स्वागत करते हुए रुपाणी ने कहा राज्य में कांग्रेस के इशारे पर ही तीनों युवक आंदोलन चला रहे थे, वे कांग्रेस के एजेंट के रुप में काम कर रहे थे जो अब उजागर हो गया है। रुपाणी ने राहुल व हार्दिक की मुलाकात पर कहा कि जाने क्यों हार्दिक झूठ बोल रहा है अब उसे समाज के सामने स्पष्ट कर देना चाहिए।

जीतूभाई ने कहा कि गुजरात भाजपा विधानसभा चुनाव के लिए तैयार है, चुनाव की घोषणा का स्वागत करते हैं, सभी धर्म व वर्ग को साथ लेकर भाजपा इस चुनाव मैदान में उतरेगी तथा 150 सीट से अधिक पर विजयी होगी।
 

तो वहीं कांग्रेस नेता अल्पेश ठाकोर ने कहा कि गुजरात में बदलाव की लहर है, इस बार किसान, मजदूर, बेरोजगार, गरीबों लोगों की हितेषी सरकार बनेगी। कांग्रेस पार्टी 125 सीट से अधिक जीतकर सरकार बनाएगी।

यह भी पढ़ें: गुजरात में चुनाव से पहले हार्दिक पटेल के खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी

Posted By: Abhishek Pratap Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस