Move to Jagran APP

कुछ पत्रकार गलियारों में घुस कर दलाली करते थे: गोपाल राय

दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी की सरकार ने राज्य सचिवालय में मीडिया के प्रवेश पर रोक लगा दी है। 'आप' नेता गोपाल राय मीडिया पर लगी इस पाबंदी को जायज ठहरा रहे हैं। इससे पहले 'आप' की 49 दिनों की सरकार ने भी पत्रकारों से ऐसा ही सलूक किया

By Tilak RajEdited By: Published: Wed, 18 Feb 2015 03:59 PM (IST)Updated: Wed, 18 Feb 2015 04:08 PM (IST)
कुछ पत्रकार गलियारों में घुस कर दलाली करते थे: गोपाल राय

नई दिल्ली: दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी की सरकार ने राज्य सचिवालय में मीडिया के प्रवेश पर रोक लगा दी है। 'आप' नेता गोपाल राय मीडिया पर लगी इस पाबंदी को जायज ठहरा रहे हैं। इससे पहले 'आप' की 49 दिनों की सरकार ने भी पत्रकारों से ऐसा ही सलूक किया था।

loksabha election banner

गोपाल राय से जब मीडिया पर लगाई गई पाबंदी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'कुछ ऐसे पत्रकार हैं जो गलियारों में घुस कर दलाली करते थे। इनको अब दिक्कत हो रही है। दलाली के धंधे को सचिवालय में बंद करेंगे।'

उधर केजरीवाल सरकार की पहली कैबिनेट बैठक के बाद मीडिया से मुखातिब उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से जब मीडिया ने इस मामले में सफाई चाही तो वे खफा होकर वहां से चले गए। सोमवार शाम आप कैबिनेट की पहली बैठक रखी गई थी। मीडिया के फोटोग्राफर बैठक के फोटो लेना चाह रहे थे, लेकिन उन्हें इसकी इजाजत नहीं दी गई। उन्हें कहा गया कि वह प्रेस ब्रीफिंग रूम में ही बैठे रहें जहां उन्हें बैठक की जानकारी दे दी जाएगी। इससे मीडियाकर्मी भड़क गए।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली सचिवालय में जनता व मीडिया पर रोक से हंगामा

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी की पिछली 49 दिनों की सरकार ने भी पत्रकारों से ऐसा ही सलूक किया गया था। पहली सरकार में माना जा सकता है कि उन्हें अनुभव नहीं था, लेकिन नई सरकार के भी वैसे ही रुख की मीडिया ने आलोचना की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.