पणजी, पीटीआइ।  गोवा पुलिस ने शनिवार को मापुसा शहर के बाहरी इलाके के एक 26 वर्षीय व्यक्ति को 40,000 रुपये के गांजे के साथ गिरफ्तार किया। एक अधिकारी ने इसकी पुष्टी भी की है। मापुसा पुलिस के निरीक्षक विजय चोडनकर ने कहा कि दिन के शुरुआती घंटों में एक छापे के दौरान, पुलिस ने परौरा गांव में अशोक दुर्गाप्पा गुलर को गिरफ्तार किया।

अधिकारी ने कहा कि आरोपी, जो अंजुना गांव में एक रेस्तरां में कार्यरत है, कथित रूप से उसके कब्जे में 40,000 रुपये मूल्य का 1.1 किलोग्राम गांजा था। आरोपी के खिलाफ नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है।

मध्य प्रदेश के स्मैक के साथ दो युवक गिरफ्तार

गौरतलब है कि पुलिस ने हाल ही मध्य प्रदेश में 15 ग्राम स्मैक के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया था।  एक युवक से 10 ग्राम स्मैक जब्त की है, जबकि दूसरे से 5 ग्राम व एक बाइक जब्त की है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार किए गए दोनों युवक नरसिंहपुर जिले के हैं।

पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए युवकों में से एक के पास से 10 ग्राम स्मैक जब्त किया गया है। जबकि दूसरे के पास से 5 ग्राम जब्त किया गया।

देश के बाकी क्षेत्रों से भी इस तरह की घटनाएं सामने आती रही है। उत्तराखंड़ के विकासनगर क्षेत्र से पछवादून में पुलिस ने मादक पदार्थ के साथ महिला समेत दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया था। सेलाकुई थाने की पुलिस ने महिला के पास से करीब 950 ग्राम गांजा वहीं, सहसपुर थाने की पुलिस ने आरोपित से 280 ग्राम चरस बरामद की थी। इसी के साथ पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया था।

ये भी पढ़ें: शिवराज सिंह चौहान का कमलनाथ पर पलटवार, बोले- मुझसे सवाल करने से पहले अपनी पार्टी से मांगे जवाब

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस