नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। उत्तर प्रदेश और हैदराबाद से अजीबोगरीब मामला सामने आया है। एक मामले में जहां पति ने रात में दो बार शारीरिक संबंध बनाने से इनकार करने पर पत्नी की हत्या कर दी, वहीं दूसरे मामले में डेट पर लेट होने पर एक महिला ने अपने प्रेमी की गर्दन पर चाकू से वार कर दिया। आइए दोनों मामलों के बारे में विस्तार से जानते हैं...

पहला मामला

पहला मामला उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले का है। यहां मोहम्मद अनवर नाम के एक शख्स को पुलिस ने अपनी पत्नी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस से पूछताछ में अनवर ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। बताया जाता है कि अनवर ने सोमवार की रात अपनी पत्नी के साथ शरीरिक संबंध बनाया। कुछ देर बाद वह फिर से शारीरिक संबंध बनाना चाहता था, लेकिन उसकी पत्नी ने मना कर दिया। इस पर अनवर आगबबूला हो गया और रस्सी से गला घोंटकर पत्नी की हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें: UP Crime: रस्सी से गला दबाकर पत्नी को दी दर्दनाक मौत, फिर बोरे में भरकर फेंका शव

अनवर ने बाद में खुद पुलिस से अपनी पत्नी की हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई। अपनी शिकायत में अनवर ने कहा कि उसकी पत्नी लापता हो गई है। दोनों की शादी को 9 साल हो चुके हैं। हालांकि बाद में पुलिस ने शव को बरामद कर लिया और पूछताछ के बाद अनवर को गिरफ्तार कर लिया।

दूसरा मामला

दूसरा मामला हैदराबाद का है। यहां प्रेमिका ने अपने जन्मदिन पर समय से न पहुंचने पर प्रेमी के गर्दन पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे वह घायल गया। दोनों छह महीने से रिलेशनशिप में है। घटना मंगलवार की है। आरोपी प्रेमिका को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस के मुताबिक, प्रेमी समय पर नहीं पहुंचा। इससे प्रेमिका ने उसके साथ जाने से इनकार कर दिया। इस पर प्रेमी ने प्रेमिका को थप्पड़ मार दिया, जिससे आक्रोशित प्रेमिका ने भी प्रेमी पर चाकू से हमला कर दिया। प्रेमिका के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें:

चोरों पर पहली स्टडीः जानिए किसी घर में चोरी करने से पहले चोर कौन-कौन सी बातें देखते हैं

Fact Check : पंजाब में कांग्रेस कार्यकाल में बने स्कूल की तस्वीर को AAP के समय का बताकर किया जा रहा वायरल

Edited By: Achyut Kumar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट