Move to Jagran APP

जमानत नहीं मिली तो अंडरव‌र्ल्ड डॉन के भाई की नाक तोड़ दी

अंडरव‌र्ल्ड डॉन एजाज लकड़ावाला के भाई अकील यूसुफ लकड़ावाला पर सात अगस्त को मकोका कोर्ट परिसर के बाहर गैंगस्टर रियाज ने हमला कर उसकी नाक तोड़ दी। अकील और रियाज को एक हमले में शामिल होने के केस में मकोका कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया था।

By Edited By: Published: Mon, 18 Aug 2014 11:12 AM (IST)Updated: Mon, 18 Aug 2014 12:13 PM (IST)
जमानत नहीं मिली तो अंडरव‌र्ल्ड डॉन के भाई की नाक तोड़ दी

मुंबई। अंडरव‌र्ल्ड डॉन एजाज लकड़ावाला के भाई अकील यूसुफ लकड़ावाला पर सात अगस्त को मकोका कोर्ट परिसर के बाहर गैंगस्टर रियाज ने हमला कर उसकी नाक तोड़ दी। अकील और रियाज को एक हमले में शामिल होने के केस में मकोका कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया था। इस मामले में अकील को जमानत मिल गई, जबकि रियाज को पुलिस रिमांड में भेजा गया। सूत्रों के मुताबिक रियाज को इस बात का गुस्सा था कि अकील ने जमानत में उसकी मदद नहीं की जिसकी वजह से उसे अभी जेल में रहना पड़ रहा है।

loksabha election banner

अकील ने यह हमला उस समय किया जब पेशी के बाद रियाज को वापस जेल ले जाया जा रहा था। इस मामले में रियाज के खिलाफ एनएम जोशी मार्ग थाने में आइपीसी की धारा 323, 504, 506-सेकंड के तहत मामला दर्ज किया गया है।

एनएम जोशी मार्ग थाने के पुलिस इंस्पेक्टर संतोष कामले ने बताया कि एक शूटआउट मामले में दोनों की मकोका कोर्ट में सुनवाई थी।

नकल माफिया बेदीराम पर लगेगा गैंगस्टर एक्ट

बेदीराम पर एसटीएफ व लखनऊ पुलिस की चुप्पी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.