Move to Jagran APP

छेड़छाड़ का आरोप लगाने वाली पूर्व मिस ग्वालियर मांग रही 20 लाख!

व्यापारियों पर दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाने के बाद बदलने वाली मप्र में पूर्व मिस ग्वालियर रह चुकी मॉडल और उसके ब्वॉयफ्रेंड अमित के बीच बातचीत हो रही है।

By Sanjay PokhriyalEdited By: Published: Fri, 13 Jul 2018 11:30 AM (IST)Updated: Fri, 13 Jul 2018 11:38 AM (IST)
छेड़छाड़ का आरोप लगाने वाली पूर्व मिस ग्वालियर मांग रही 20 लाख!
छेड़छाड़ का आरोप लगाने वाली पूर्व मिस ग्वालियर मांग रही 20 लाख!

ग्वालियर [नईदुनिया प्रतिनिधि]। मुझे पूरे 20 लाख रुपये चाहिए। यदि ज्यादा कहें तो एक लाख कम कर देना, मगर 19 लाख से कम नहीं। उसके बाद मैं खुद चुप हो जाऊंगी। धीरे-धीरे मामला शांत हो जाएगा। उक्त बातें उस ऑडियो रिकॉर्डिंग का हिस्सा हैं, जिसमें व्यापारियों पर दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाने के बाद बदलने वाली मप्र में पूर्व मिस ग्वालियर रह चुकी मॉडल और उसके ब्वॉयफ्रेंड अमित के बीच बातचीत हो रही है। यह ऑडियो ब्वॉयफ्रेंड ने ही अपनी मॉडल प्रेमिका का स्टिंग कर पुलिस को दिया है। साथ ही पुलिस से कहा है कि मॉडल पर ब्लैकमेलिंग का केस दर्ज करो। ऑडियो में मॉडल आरोप वापस लेने के लिए रुपये मांगने को कह रही है।

loksabha election banner

ऑडियो में व्यापारी मनीष बांदिल, संजय कठ्ठल और अन्य से लेन देन की बात हो रही है। ऐसे दो ऑडियो अमित ने पुलिस को दिए हैं। कुछ दिन पहले ही मॉडल ने पुलिस के समक्ष पुन: बयान दर्ज कराकर कहा था कि व्यापारियों पर दुष्कर्म के प्रयास का केस ब्वॉयफ्रेंड अमित के कहने पर दर्ज कराया था। बयान के पलटने के बाद से अमित और मॉडल में खटास आ गई थी, जिसके बाद अमित पुलिस के पास यह ऑडियो रिकॉर्डिंग लेकर पहुंचा है।

ऑडियो रिकॉर्डिंग में मौजूद बातचीत के अंश

मॉडल- 19 लाख चाहिए पूरे, पहले 20 बोलना फिर कहें तो एक लाख कम कर देना पर इससे कम नहीं।
बॉयफ्रेंड- हां ठीक है।

मॉडल- मैंने कहा था 19 चाहिए, वो कहता है कि 8 में बात हुई थी। मैंने कहा 8 लाख तो अभी चुप रहने के थे।
बॉयफ्रेंड- किसने कहा, उसने (मनीष बांदिल)।

मॉडल- बाकी संजय से तुम बात कर लेना, वैसे वो क्या कह रहा है आपके दोस्त से बात की थी।
बॉयफ्रेंड- हां कठ्ठल का संदेश है वो कह रहा है। कैसे लेना है, वकील के माध्यम से।

मॉडल- पैसे अभी जल्दी से ले लो अपने दोस्त के माध्यम से ले लो, जिससे चार्जशीट पेश नहीं हो सकेगी, मैं चुप रहूंगी।
बॉयफ्रेंड- ठीक है पर पुलिस कैसे मानेगी।

मॉडल- वो सब मनीष और संजय मैनेज कर लेंगे। उनकी अच्छी पकड़ है।
बॉयफ्रेंड- तुम नहीं फंस जाओगी, मतलब हम।

मॉडल- मैं चुप रहूंगी, किसी से बात नहीं करूंगी, डायरेक्ट मत बोलना, 20 कहना ट्वेंटी।
बॉयफ्रेंड- ठीक है तुम संभाल लेना, मैं डायरेक्ट नहीं दोस्त से बात करूंगा।

यह है मामला
पूर्व मिस ग्वालियर रह चुकी मॉडल ने सबसे पहले डॉ. अमित पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था। इसके बाद 10 जून 2018 को पड़ाव थाने में व्यापारी मनीष बांदिल, संजय कठ्ठल, इवेंट मैनेजर हेमंत गर्ग, जुबेर रहमान व अन्य पर दुष्कर्म के प्रयास करने और प्रसिद्धि का लालच देकर शोषण करने का आरोप लगाया था। यह भी कहा था कि उक्त व्यापारियों के दबाव में अपने ब्वॉयफ्रेंड पर झूठे आरोप लगाए थे, जबकि वह निर्दोष है। लेकिन, इस आरोप के बाद लेनदेन की बातों के आरोप लगे। मामले में नया मोड़ आरोप के 24 दिन बाद आया, जब मॉडल ने कहा कि उसके ब्वॉयफ्रेंड ने उसे धोखा दिया है और उसे प्यार का सुबूत देने के लिए उसने व्यापारियों पर आरोप लगाए है।

मॉडल बोली-मेरे पास भी रिकॉर्डिंग है
यह मेरी आवाज नहीं है। अमित के कहने पर मैंने इन लोगों के नाम लिए, पर अब अमित को सजा दिलाकर ही छोडूंगी। इसने मेरा मोबाइल, आईडी हैक कर यह ऑडियो टेप तैयार किया है। वो क्या समझता है कि उसकी रिकॉर्डिंग मेरे पास नहीं है। मैं भी पुलिस को जल्द सुबूत दूंगी।
कथित पीड़ित मॉडल

ब्लैकमेलिंग बताने के लिए रिकॉर्डिंग की
मैं सभी को बताना चाहता हूं कि यह लड़की कितनी बड़ी ब्लैकमेलर है। इसलिए उससे बात कर पूरे मामले का ऑडियो बनाया, जिसमें वह साफ 20 लाख और 19 लाख की डिमांड कर रही है। उसके बाद चुप होने की बात कह रही है। यह सारे सुबूत आठ दिन पहले पुलिस को दे चुका हूं। ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज करने आवेदन भी किया है।
डॉ. अमित 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.