Move to Jagran APP

पूर्व सीएम कमल नाथ छिंदवाड़ा मेडिकल कॉलेज को छह करोड़ की एमआरआई मशीन करेंगे दान

छिंदवाड़ा में मेडिकल कॉलेज की स्थापना के बाद से ही यहां एमआरआई मशीन की आवश्यकता महसूस की जा रही थी।

By Bhupendra SinghEdited By: Published: Wed, 03 Jun 2020 06:47 PM (IST)Updated: Wed, 03 Jun 2020 07:21 PM (IST)
पूर्व सीएम कमल नाथ छिंदवाड़ा मेडिकल कॉलेज को छह करोड़ की एमआरआई मशीन करेंगे दान
पूर्व सीएम कमल नाथ छिंदवाड़ा मेडिकल कॉलेज को छह करोड़ की एमआरआई मशीन करेंगे दान

छिंदवाड़ा, राज्य ब्यूरो। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने छिंदवाड़ा मेडिकल कॉलेज के लिए छह करोड़ रुपये की एमआरआई मशीन दान करने की घोषणा की है। यह मशीन जल्द ही दिल्ली से मंगाकर कॉलेज प्रबंधन को सौंप दी जाएगी।

loksabha election banner

छिंदवाड़ा मेडिकल कॉलेज को महेंद्र नाथ ट्रस्ट की ओर से सौगात

पूर्व मुख्यमंत्री ने अपने पिता स्व. महेंद्र नाथ के नाम से संचालित ट्रस्ट द्वारा छिंदवाड़ा मेडिकल कॉलेज के लिए करीब छह करोड़ रुपये मूल्य की यह मशीन दान करने का स्वीकृति पत्र कॉलेज प्रबंधन को सौंपा है। इस मशीन को दिल्ली से मंगाकर जल्द ही मेडिकल कॉलेज में स्थापित कर दिया जाएगा। मशीन मंगाने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

मेडिकल कॉलेज प्रबंधन ने कमल नाथ व उनके सांसद बेटे नकुलनाथ के प्रति आभार जताया

बता दें कि छिंदवाड़ा में मेडिकल कॉलेज की स्थापना के बाद से ही यहां एमआरआई मशीन की आवश्यकता महसूस की जा रही थी। कॉलेज प्रबंधन ने मशीन दान करने के लिए कमल नाथ व उनके सांसद बेटे नकुलनाथ के प्रति आभार जताया है।

रीवा के भाजपा विधायक शुक्ल ने अभिनेता सोनू सूद से लगाई गुहार

मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री व रीवा के मौजूदा भाजपा विधायक राजेंद्र शुक्ल ने अभिनेता सोनू सूद को ट्वीट कर मुंबई में फंसे रीवा-सतना के लोगों की घर वापसी में मदद करने की गुहार लगाई है। इसके जवाब में सूद ने रि-ट्वीट करते हुए श्रमिकों व अन्य को घर भेजने में मदद का भरोसा जताया। इधर, शुक्ल के ट्वीट के बाद मध्य प्रदेश की राजनीति गर्मा गई।

भाजपा के विधायक को अपनी सरकार पर भरोसा नहीं: कांग्रेस

कांग्रेस ने आरोप लगाया कि प्रदेश में सत्तारूढ़ भाजपा के विधायक को शायद अपनी सरकार पर भरोसा नहीं था, इसलिए उन्होंने फिल्म अभिनेता से मदद मांगी। 

उनकी पहल को लेकर कांग्रेस के रुख पर जब विधायक राजेंद्र शुक्ल से बात की तो उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश सरकार द्वारा दूसरे राज्यों में फंसे हुए मजदूरों की घर वापसी को लेकर बस-ट्रेन चलाई जा रही हैं, लेकिन जो लोग अभी भी बचे हैं, पार्टी या दलगत राजनीति से ऊपर उठकर उनकी घर वापसी के लिए प्रयास किए जाना चाहिए। वह प्रयास मेरे द्वारा हों या अन्य किसी के द्वारा, उद्देश्य घर वापसी होनी चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.