Move to Jagran APP

इन्‍होंने कान पकड़ मांगी 'आप' में शामिल होने पर माफी

दिल्‍ली विधानसभा के चुनावी दंगल में ड्रामेबाजी भी खूब देखने को मिल रही है। आम आदमी पार्टी से अलग हुए लोगों ने आज एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस का आयोजन किया। इस प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में काफी ड्रामेबाजी देखने को मिली। लोगों ने कान पकड़कर आम आदमी पार्टी में शामिल होने की माफी

By T empEdited By: Published: Wed, 04 Feb 2015 12:55 PM (IST)Updated: Wed, 04 Feb 2015 01:45 PM (IST)
इन्‍होंने कान पकड़ मांगी 'आप' में शामिल होने पर माफी

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा के चुनावी दंगल में ड्रामेबाजी भी खूब देखने को मिल रही है। आम आदमी पार्टी से अलग हुए लोगों ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में काफी ड्रामेबाजी देखने को मिली। लोगों ने कान पकड़कर आम आदमी पार्टी में शामिल होने की माफी मांगी।

loksabha election banner

इससे पहले आम आदमी पार्टी से अलग होकर बने एनजीओ 'आवाम' ने अपनी पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस में आम आदमी पार्टी पर फंड के साथ हेराफेरी को आरोप लगाया, उन्होंने कहा कि 'आप' ने बोकस कंपनियों से 2 करोड़ रुपये चंदा लिया है।

दूसरी प्रेस कॉन्फ्रेंस में आवाम में 'आप' काले धन को वाइट में बदलने का इल्जाम लगाया। अब प्रेस कॉन्फ्रेंस कभी आम आदमी पार्टी के सदस्य रहे लोगों एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी और इसमें कान पकड़कर माफी मांगी। उन्होंने कहा, ''हमने आम आदमी पार्टी में शामिल होकर बहुत बड़ी गलती की थी, जिसकी हम माफी मांगते हैं।'' यह पूरा दृश्य किसी ड्रामे से कम नहीं लग रहा था।

वैसे आम आदमी पार्टी का कहना है कि ये सब भाजपा के इशारे पर खड़ी की गई है। जैसे पिछले विधानसभा चुनाव में 'बाप' संगठन पैदा हुआ था, वैसे ही 'आवाम' का जन्म हुआ है। यह सब 'आप' पार्टी की छवि को खराब करने के लिए किया जा रहा है, लेकिन जनता अब सब समझती है। साथ ही 'आप' का कहना है उन्होंने कोई फर्जी चंदा नहीं लिया है। अगर कहीं कोई गड़बड़ी है, तो उसकी जांच होनी चाहिए।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली चुनाव : प्रचार के दौरान ही फफक पड़ी किरण बेदी

इसे भी पढ़ें:किरण बेदी ने फिर केजरीवाल पर बोला हमला, कहा-'भगोड़ा'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.