Move to Jagran APP

Accident In Andhra Pradesh: आंध्र प्रदेश में सड़क हादसे में पांच की मौत, मामले में जांच जारी

आंध्र प्रदेश के काकीनाडा जिले में एक तेज रफ्तार लारी सड़क के डिवाइडर पर कूद गई और राष्ट्रीय राजमार्ग-16 पर विपरीत दिशा में आ रही एक अन्य लारी में जा घुसी इस घटना में चार लोगों की मौत हुई है। दुर्घटना गुरुवार आधी रात को प्रतिपादु में हुई।

By Jagran NewsEdited By: Versha SinghPublished: Fri, 02 Dec 2022 10:46 AM (IST)Updated: Fri, 02 Dec 2022 10:46 AM (IST)
Accident In Andhra Pradesh: आंध्र प्रदेश में सड़क हादसे में पांच की मौत, मामले में जांच जारी
आंध्र प्रदेश में सड़क हादसे में पांच की मौत

अमरावती, एजेंसी। आंध्र प्रदेश के काकीनाडा जिले में एक तेज रफ्तार लारी सड़क के डिवाइडर पर कूद गई और राष्ट्रीय राजमार्ग-16 पर विपरीत दिशा में आ रही एक अन्य लारी में जा घुसी, इस घटना में चार लोगों की मौत हुई है।पुलिस ने बताया कि ये दुर्घटना गुरुवार आधी रात को प्रतिपादु में हुई।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें- Mumbai Bus Fire Incident VIDEO: धूं-धूं कर जली राज्य परिवहन निगम की बस, सभी 35 यात्री सुरक्षित, वीडियो वायरल

टक्कर के बाद एक केबिन में आग लगने से दो लारी के चालक और एक क्लीनर की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि एक अन्य व्यक्ति ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। इस घटना में दो ट्रक जलकर खाक हो गए। उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया दुर्घटना का कारण ओवर स्पीड है।

मामले में आगे की जांच की जा रही है।

इस बीच, शुक्रवार तड़के चित्तूर जिले के पलामनेरु में एक सड़क दुर्घटना में एक यात्री की मौत हो गई और करीब 20 अन्य घायल हो गए। निजी बस बेंगलुरु से विजयवाड़ा जा रही थी, तभी सड़क से फिसलकर पलट गई।

यह भी पढ़ें- Udaipur Amravati Murder की जांच कर रही NIA के दावे और सच्चाई अलग, न विदेशी लिंक के सबूत मिले न आतंकी कनेक्शन

मृतक यात्री की पहचान गुंटूर के रहने वाले के रूप में हुई है। पुलिस सूत्रों ने फोन पर बताया कि घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.