Move to Jagran APP

सेल के पांच कर्मचारी हुए कोरोना पॉजिटिव, कॉरपोरेट दफ्तर कल तक के लिए किया गया बंद

सेल के चेयरमैन एके चौधरी ने एक वीडियो संदेश में सभी कर्मचारियों से सरकार के परामर्श और सुरक्षा मानकों का पालन करने को कहा है।

By Dhyanendra SinghEdited By: Published: Wed, 03 Jun 2020 07:13 PM (IST)Updated: Wed, 03 Jun 2020 07:41 PM (IST)
सेल के पांच कर्मचारी हुए कोरोना पॉजिटिव, कॉरपोरेट दफ्तर कल तक के लिए किया गया बंद
सेल के पांच कर्मचारी हुए कोरोना पॉजिटिव, कॉरपोरेट दफ्तर कल तक के लिए किया गया बंद

नई दिल्ली, प्रेट्र। कोरोना संक्रमण ने सार्वजनिक क्षेत्र की महारत्‍‌न कंपनी स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (सेल) के कॉरपोरेट दफ्तर में भी दस्तक दे दी है। कंपनी ने बुधवार को बताया कि उसके कॉरपोरेट दफ्तर में काम करने वाले कुछ कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इनकी संख्या पांच बताई जा रही है।

loksabha election banner

सेल ने एक बयान में कहा, 'कंपनी के लोधी रोड (दिल्ली) स्थित कॉरपोरेट दफ्तर में कुछ कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। मुख्यालय में कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित होने की यह पहली पुष्टि है।' सेल के चेयरमैन एके चौधरी ने एक वीडियो संदेश में सभी कर्मचारियों से सरकार के परामर्श और सुरक्षा मानकों का पालन करने को कहा है।

इसके पहले कई मंत्रालयों में पाए जा चुके हैं संक्रमित

सेल ने बताया कि कोरोना संक्रमित कर्मचारियों को घर पर क्वारंटाइन करने के लिए कह दिया गया है। सैनिटाइजेशन के लिए कारपोरेट दफ्तर गुरुवार तक बंद रहेगा। कर्मचारियों को घर से काम करने के लिए कहा गया है। कंपनी ने जरूरत के अनुसार कर्मचारियों की कोरोना जांच के लिए दिल्ली के मैक्स व अपोलो अस्पताल से साझेदारी की है। इससे पहले नागर विमानन मंत्रालय, खाद्य मंत्रालय आदि सरकारी दफ्तरों में भी कई कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए जा चुके हैं।

देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मरीज

गौरतलब है कि देश में कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या दो लाख को पार कर गई है। 15 दिनों में कोरोना वायरस के एक लाख से ज्यादा मामले बढ़ गए हैं। पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस के 8,909 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 217 लोगों की इस दौरान मौत हुई है। देश में कोरोना वायरस के 1,01,497 एक्टिव मामले हैं, जबकि स्वस्थ हुए मरीजों की संख्या बढ़कर 1,00,302 हो गई है। महाराष्ट्र में दूसरी बार 100 से ज्यादा लोगों की एक दिन में मौत हुई है। यहां सक्रमितों की संख्या 72 हजार को पार कर गई है। राजधानी दिल्ली में रिकॉर्ड 1,298 नए मामले सामने आए और संक्रमितों की संख्या बढ़कर 22,132 हो गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.