Move to Jagran APP

Rhea Chakraborty News: अभी जेल से बाहर नहीं आ पाएंगी रिया, कल तक के लिए फैसला रखा गया सुरक्षित

Rhea Chakraborty News गुरूवार को रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर मुंबई की विशेष अदालत ने फैसला सुरक्षित रख लिया है।

By Manish PandeyEdited By: Published: Thu, 10 Sep 2020 09:29 AM (IST)Updated: Thu, 10 Sep 2020 04:12 PM (IST)
Rhea Chakraborty News: अभी जेल से बाहर नहीं आ पाएंगी रिया, कल तक के लिए फैसला रखा गया सुरक्षित
Rhea Chakraborty News: अभी जेल से बाहर नहीं आ पाएंगी रिया, कल तक के लिए फैसला रखा गया सुरक्षित

मुंबई, एजेंसी। दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) से जुड़े ड्रग मामले में गिरफ्तार अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को बुधवार को भायखला जेल भेज दिया गया। मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने मंगलवार को रिया को एनडीपीएस एक्ट की धारा 16/20 के तहत गिरफ्तार किया गया है। वहीं, गुरूवार को रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर मुंबई की विशेष अदालत ने फैसला सुरक्षित रख लिया है। शोविक चक्रवर्ती, रिया चक्रवर्ती, अब्दुल बासित, जैद विलात्रा, दिपेश सावंत और सैमुअल मिरांडा की जमानत याचिका पर दिनभर चली सुनवाई के बाद अदालत ने अपना फैसला कल तक के लिए सुरक्षित रखा है। ये सभी सुशांत सिंह राजपूत मामले से संबंधित ड्रग्स के मामले में NCB द्वारा गिरफ्तार किए गए हैं। 

loksabha election banner

एनसीबी ने रिया को मंगलवार को अदालत में पेश किया था। अदालत ने रिया को 22 सितंबर तक के लिए 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। रात हो जाने के चलते रिया को मंगलवार की रात जेल नहीं ले जाया जा सका और उसे एनसीबी के लॉकअप में ही रात गुजारनी पड़ी थी। बुधवार सुबह सवा दस बजे एनसीबी अभिनेत्री को भायखला जेल लेकर गई। अब अभिनेत्री की तरफ से उनके वकील सतीश मानेशिंदे ने बुधवार को सत्र अदालत में जमानत याचिका दायर की है, जिस पर आज सुनवाई होगी।

भायखला जेल में बंद हैं इंद्राणी मुखर्जी

भायखला जेल में कुल 18 बैरक है और 350 महिला अंडरट्रायल मुल्जिमो की कैपेसिटी है। इस जेल में जेलर से लेकर बाकी जेल कर्मचारी महिलाएं ही है सिर्फ 10 प्रतिशत पुरुष जेल कर्मचारी है। इस जेल में शीना बोरा केस की आरोपी इंद्राणी मुखर्जी भी बंद हैं।

सुशांत के पिता ने मनोचिकित्सक के खिलाफ दी शिकायत

उधर, सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया को पत्र लिखकर अपने बेटे की मनोचिकित्सक डॉ. सुसान वॉकर के खिलाफ शिकायत की है। पत्र में उन्होंने सुशांत की चिकित्सा स्थिति को सार्वजनिक करने का आरोप लगाया है। केके सिंह ने लिखा है कि मेडिकल काउंसिल (प्रोफेशनल कंडक्ट एटिकेट एंड एथिक्स) रेगुलेशन, 2002 के 8.2 रेगुलेशन के तहत एक पंजीकृत चिकित्सक अपने मरीज की गोपनीयता को भंग नहीं कर सकता।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.