Move to Jagran APP

तेलंगाना : हैदराबाद के एक प्राइवेट स्कूल में लगी आग, किसी के हताहत होने की खबर नहीं

यह घटना शहर के सिकंदराबाद (Secunderabad) क्षेत्र की है जहां दिल्ली पब्लिक स्कूल में बुधवार को शाम साढ़े छह बजे आग लग गई थी।

By Neel RajputEdited By: Published: Thu, 10 Sep 2020 11:53 AM (IST)Updated: Thu, 10 Sep 2020 11:53 AM (IST)
तेलंगाना : हैदराबाद के एक प्राइवेट स्कूल में लगी आग, किसी के हताहत होने की खबर नहीं
तेलंगाना : हैदराबाद के एक प्राइवेट स्कूल में लगी आग, किसी के हताहत होने की खबर नहीं

हैदराबाद, एएनआइ। हैदराबाद (Hyderabad) के प्राइवेट स्कूल में आग लगने से हडकंप मच गया है। हालांकि इसमें किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। यह घटना शहर के सिकंदराबाद (Secunderabad) क्षेत्र की है जहां दिल्ली पब्लिक स्कूल में बुधवार को शाम साढ़े छह बजे आग लग गई थी।

loksabha election banner

न्यूज एजेंसी एएनआइ से बात करते हुए जिला अग्निशमन अधिकारी मधुसूदन राव (Madhusudan Rao) ने कहा, "कल शाम लगभग 6:30 बजे, हमें एक इमरजेंसी कॉल आया कि दिल्ली पब्लिक स्कूल, सिकंदराबाद (Delhi Public School, Secundrabad ) के एक प्रशासन ब्लॉक में आग लग गई है। इस बिल्डिंग में दो फ्लोर हैं- ग्राउंड फ्लोर पहली मंजिल। एक घंटे के भीतर आग पर काबू पा लिया गया। इस घटना में कोई भी हताहत नहीं हुआ है।" अधिकारियों को संदेह है कि शॉर्ट-सर्किट (Short Circuit) से बिल्डिंग में आग लगी होगी। फिलहाल मामले की जांच चल रही है।

आंध्र प्रदेश के श्री लक्ष्मी नरसिम्हा स्वामी मंदिर के रथ में लगी आग

इससे पहले रविवार को आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के पूर्वी गोदावरी जिले (East Godavari district) में श्री लक्ष्मी नरसिम्हा स्वामी मंदिर (Shree Lakshami Narsimha Swami Temple) के रथ में आग लगने की घटना सामने आई थी। हालांकि, इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं थी।

सूचना मिलते ही पुलिस और दमकल कर्मियों की एक टीम घटनास्थल पर पहुंच गई थी और आग बुझाने का काम शुरू कर दिया था। पुलिस के अनुसार, अंटारवेडी (Antarvedi) गांव में श्री लक्ष्मी नरसिम्हा स्वामी मंदिर के रथ में लगभग एक बजे आग लग गई थी और सुबह 3 बजे तक आग बुझा दी गई थी।

सखीनीटीपल्ली (Sakhinetipalli) के उप-निरीक्षक गोपालकृष्ण (Gopalkrishna) ने बताया था कि इस घटना में किसी अन्य संपत्ति को नुकसान नहीं पहुंचा था और ना ही किसी व्यक्ति को कोई नुकसान पहुंचा था क्योंकि रथ का शेड मंदिर से लगभग 200 मीटर की दूरी पर था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.