मुंबई, एएनआइ। मुंबई के कॉटन ग्रीन रेलवे स्टेशन के स्काईवॉक पर भीषण आग लग गई। आग लगने की सूचना मिलते ही रेलवे पुलिस ने तुरंत दमकल विभाग को सूचना दी। जानकारी अनुसार इस आग से स्काईवॉक भारी नुकसान पहुंचा है। दमकल कर्मियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया। इससे यहां बड़ी दुर्घटना टल गई। दमकल विभाग की दो गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। फिलहाल आग किस वजह से लगी इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। माना जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट से आग लगी है। फिलहाल किसी की मौत या घायल होने की जानकारी नहीं है।  

स्काईवॉक का छत पूरी तरह से जला
कॉटन ग्रीन मुंबई उपनगरीय रेलवे की हार्बर लाइन पर एक रेलवे स्टेशन है। यह स्काई वॉक रेलवे ट्रैक की दोनों तरफ की सड़क को आपस में जोड़ता है। इस आग की वजह से स्काईवॉक को भारी नुकसान पहुंचा है। इसका छत पूरी तरह से जल गया है। 

दस दिन पहले ओएनजीसी प्लांट में लगी थी आग
बता दें कि इस हादसे से दस दिन पहले पहले तीन सिंतबर को उरण ओएनजीसी गैस प्रोसेसिंग प्लांट के कोल्‍ड स्‍टोरेज में आग लग गई थी। इस भीषण आग में 5 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि तीन लोग घायल हो गए थे। मौके पर पहुंची दमकल गाड़ियों को आग बुझाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी और लगभग 3 घंटे बाद आग पर काबू पाया गया। मृतकों में ओएनजीसी का एक कर्मचारी और सीआईएसएफ के तीन जवान शामिल थे।

यह भी पढ़ें: ONGC Fire: नवी मुंबई के उरण में ओएनजीसी के प्लांट में भीषण आग, चार की मौत

Posted By: Tanisk

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप