Move to Jagran APP

बेंगलुरु में Virat Kohli के पब पर दर्ज हुई FIR, पुलिस ने इस वजह से लिया एक्शन

क्रिकेटर विराट कोहली के स्वामित्व वाले पब पर बेंगलुरु पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है। आधिकारिक सूत्रों के अनुसार रात्रि गश्त पर तैनात सब-इंस्पेक्टर को सूचना मिली कि वन8 कम्यून पब देर रात चल रहा है। जब सब-इंस्पेक्टर रात 120 बजे पब में पहुंचे तो उन्होंने पाया कि पब में ग्राहक मौजूद हैं। इसके आधार पर एफआईआर दर्ज की गई।

By Agency Edited By: Piyush Kumar Tue, 09 Jul 2024 11:27 AM (IST)
क्रिकेटर विराट कोहली के पब पर एफआईआर दर्ज।(फोटो सोर्स: सोशल मीडिया)

एएनआई, बेंगलुरु। कर्नाटक की बेंगलुरु पुलिस ने रविवार देर रात पब खोले जाने पर कार्रवाई की। शहर के कई पबों के प्रबंधन पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एफआईआर दर्ज किया। इनमें से एक पब क्रिकेटर विराट कोहली के स्वामित्व वाली भी है, जिसका नाम वन8 कम्यून पब है।

पुलिस ने जानकारी दी कि 6 जुलाई की रात को पब कथित तौर पर 1:20 बजे तक खुला था, जो कि नियमों के खिलाफ है। क्यूबन पार्क पुलिस स्टेशन ने वन 8 कम्यून पब के खिलाफ औपचारिक रूप से एफआईआर दर्ज की है।

देर रात तक खुली था पब

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, रात्रि गश्त पर तैनात सब-इंस्पेक्टर को सूचना मिली कि वन8 कम्यून पब देर रात चल रहा है।

जब सब-इंस्पेक्टर रात 1:20 बजे पब में पहुंचे तो उन्होंने पाया कि पब में ग्राहक मौजूद हैं। इसके आधार पर एफआईआर दर्ज की गई। सूत्रों ने बताया कि तीन अन्य पबों के खिलाफ भी कार्रवाई की गई।

चिन्नास्वामी स्टेडियम के नजदीक है पब

विराट कोहली के स्वामित्व वाली वन8 कम्यून पब दिल्ली, मुंबई, पुणे और कोलकाता जैसे अन्य शहरों में भी हैं। बेंगलुरु में पिछले साल इस क्लब को खोला गया था। कस्तूरबा रोड पर रत्नम कॉम्प्लेक्स की छठी मंजिल पर मौजूद है, जो एम चिन्नास्वामी स्टेडियम के नजदीक है।

यह भी पढ़ें: IND W vs SA W: हरमनप्रीत कौर की सेना के लिए आखिरी मौका, सीरीज न गंवा दे टीम इंडिया, जानें कब औ कहां देखें मैच