मुंबई (जेएनएन)। प्रसिद्ध शीना बोरा मर्डर केस के मुख्य गवाह श्यामवीर राय ने मुंबई के ट्रायल कोर्ट में एक अहम बयान दिया है। उसने कोर्ट के सामने कहा है कि जब इंद्रानी मुखर्जी ने उसे हत्या के प्लान के बारे में बताया तो वह थोड़ा डर गया था। बता दें कि डिफेंस लॉयर इन दिनों इंद्रानी के ड्राइवर श्यामवीर राय से गहन पूछताछ कर रही है।

जब इंद्रानी मुखर्जी के वकील ने उससे पूछा कि उसे उस दौरान थोड़ा भी डर नहीं लगा तो उसने कहा, मुझे थोड़ा डर लगा था। उसने सीबीआई न्यायाधीश जेसी जगदले को भी कहा कि उसने इंद्रानी मुखर्जी के प्लान में मदद करने के लिए किसी तरह के रकम की मांग नहीं की थी। इससे पहले उसने न्यायालय में कहा था कि इंद्रानी ने उसे 2012 में कुछ स्काइप करने को कहा था। और कहा था कि उसने अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या करने का प्लान बनाया है। उसने कोर्ट में यह भी बताया कि अप्रैल 2012 में हत्या के प्लान के पहले 5-6 बार उसने इंद्रानी से स्काइप किया था।

हत्या का मामला तीन साल बाद प्रकाश में आया जब श्यामवीर राय को मुंबई पुलिस ने किसी और मामले में गिरफ्तार किया था। सीबीआई ने बाद में इस मामले की जांच में ये स्पष्ट किया था कि इंद्रानी मुखर्जी ने पैसे के विवाद में अपनी बेटी शीना बोरा हत्या मामले को अंजाम दिया था। श्यामवीर राय से पूछताछ 4 सितंबर तक जारी रहेगी।

यह भी पढ़ें : इंद्राणी के खिलाफ पेशी वारंट जारी

आज़ादी की 72वीं वर्षगाँठ पर भेजें देश भक्ति से जुड़ी कविता, शायरी, कहानी और जीतें फोन, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Srishti Verma