Move to Jagran APP

जेठमलानी का पीएम मोदी पर वार, कहा- कालेधन के मुद्दे पर पीएम ने दिया धोखा

पूर्व केंद्रीय मंत्री राम जेठमलानी ने पीएम मोदी पर वार करते हुए कहा है कि उनकी कालाधन वापस लाने में कोई रूचि नहीं है। इस मुद्दे पर वह भी ठगा महसूस कर रहे हैं।

By Kamal VermaEdited By: Published: Sun, 03 Jul 2016 09:09 PM (IST)Updated: Sun, 03 Jul 2016 09:25 PM (IST)
जेठमलानी का पीएम मोदी पर वार, कहा- कालेधन के मुद्दे पर पीएम ने दिया धोखा

लखनऊ (पीटीआई)। पूर्व केंद्रीय मंत्री राम जेठमलानी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की काला धन लाने में कोई रुचि नहीं है। उन्होंने देश को धोखा दिया है। उन्होंने कहा कि वह इस मुद्दे पर खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं। उन्होंंने कहा कि जर्मनी की सरकार ने विदेश में काला धन रखने वाले 1400 लोगों के नाम बताने को पत्र लिखा था और भारत सरकार से इसकी जानकारी मांगी थी। इस सिलसिले में खुद उन्होंने लालकृष्ण आडवाणी, अरुण जेटली और बलबीर पुंज को पत्र लिखा लेकिन किसी ने जवाब नहीं दिया। जब दस दिन बाद आडवाणी से पूछा तो बोले भूल गया। यह बातें उन्होंने सपा के प्रदेश मुख्यालय पर समाजवादी सिंधी सभा के प्रांतीय सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहीं।

loksabha election banner

काला धन रखने वालों का नाम सार्वजनिक न करने के लिए उन्होंने अरुण जेटली के साथ ही पी. चिदंबरम को भी आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि मोदी का समर्थन करने की वजह से भाजपा ने मुझे किनारे कर दिया लेकिन सफल होने के बाद मोदी ने मुझसे विश्र्वासघात किया। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव में वह सिंधी समाजवादी पार्टी को मजबूत करेंगे। उन्होंने राज्यसभा में भेजने के लिए लालू प्रसाद यादव और नीतीश कुमार की जमकर तारीफ।

यदि भारत ने परमाणु हथियार बढ़ाए तो पाकिस्तान भी नहीं बैठेगा चुप

अपने संबोधन में उन्होंने अमर सिंह की तारीफ में भी काफी कुछ कहा। वहीं अमर सिंह ने कहा कि जब मायावती ने नेताजी और उनके ऊपर चार सौ मुकदमे करवा दिए तब मदद मांगने पर भी गृहमंत्री आडवाणी ने कोई मदद नहीं की जबकि जेठमलानी यहां आए और उनकी दलील सुनकर जज श्रोता बन गए। अमर ने कहा कि जेठमलानी के कहने पर ही उन्होंने न्यूक्लियर डील में भूमिका निभाई थी।

पांच साल बाद कल बृहस्पति पर पहुंचेगा जूनो

बांग्लादेश में इससे पहले कभी नहीं हुआ इस तरह का नरसंहार: रिजवी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.