Move to Jagran APP

किसान नेता के बिगड़े बोल, अगर किसानों पर गोली चलाई तो आरएसएस मुख्यालय उड़ा देंगे

Farmers Protest महाराष्ट्र राज्य किसान सभा नागपुर के महासचिव अरुण बनकर ने यह बयान सभा में मुलताई के किसान स्तंभ के पास दिया। इस विवादित बयान का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर भी वायरल हो रहा है ।

By Dhyanendra Singh ChauhanEdited By: Published: Mon, 04 Jan 2021 09:23 PM (IST)Updated: Mon, 04 Jan 2021 09:26 PM (IST)
किसान नेता के बिगड़े बोल, अगर किसानों पर गोली चलाई तो आरएसएस मुख्यालय उड़ा देंगे
किसान नेता अरुण बनकर ने मध्य प्रदेश के इटारसी में दिया विवादित बयान

भोपाल, जेएनएन। दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन में शामिल होने जा रहे नागपुर के कथित किसान नेता अरुण बनकर ने मध्य प्रदेश के मुलताई और इटारसी में विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि यदि किसानों पर गोली चालन करेंगे तो हम भी नागपुर के हैं, हम आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत सहित आरएसएस का मुख्य कार्यालय उड़ा देंगे।

loksabha election banner

महाराष्ट्र राज्य किसान सभा नागपुर के महासचिव अरुण बनकर ने यह बयान सभा में मुलताई के किसान स्तंभ के पास दिया। इस विवादित बयान का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

उधर, अरुण बनकर ने सोमवार को इटारसी में मीडिया से चर्चा करते हुए इसी तरह की धमकी दी। खास बात यह है कि कथित किसान नेता ने मंच से खुलेआम यह धमकी दी।

नागपुर में भी दे चुका है इसी तरह का विवादित बयान

इटारसी में बनकर ने कहा कि मैं नागपुर में भी इस तरह का बयान दे चुका हूं। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार अडानी-अंबानी और विश्व व्यापार संगठन के दबाव में किसानों के मुद्दे पर पीछे हटने वाली नहीं है तो अब किसान भी पीछे नहीं हटेगा। मैं एक बार फिर खुलेआम कह रहा हूं कि हम पीछे हटने वाले नहीं हैं, हम आरएसएस के गढ़ को उड़ा देंगे, इसके लिए वे पूरी तैयारी कर चुके हैं।

माहौल बिगाड़ने के लिए दे रहे ऐसे बयान

इधर इटारसी में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि ये चाहते ही हैं कि उपद्रव हो और पुलिस हमें गिरफ्तार कर ले। ये लोग माहौल बिगाड़ने के लिए ऐसे बयान देते रहते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.