Move to Jagran APP

दिल थाम लें..आंखों से गोली मारकर घायल करने वाली प्रिया प्रकाश फिर लेकर आयी हैं प्यार का पैगाम

रातोंरात इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी प्रिया प्रकाश वारियर एक बार फिर सामने आई हैं। इस बार उनके नए गाने का टीजर जारी हुआ है।

By Srishti VermaEdited By: Published: Sat, 19 May 2018 11:24 AM (IST)Updated: Sat, 19 May 2018 12:38 PM (IST)
दिल थाम लें..आंखों से गोली मारकर घायल करने वाली प्रिया प्रकाश फिर लेकर आयी हैं प्यार का पैगाम
दिल थाम लें..आंखों से गोली मारकर घायल करने वाली प्रिया प्रकाश फिर लेकर आयी हैं प्यार का पैगाम

नई दिल्ली (जेएनएन)। कुछ महीनों पहले अपनी कातिलाना अदाओं के साथ आंखें मटकाकर एक लड़की रातोंरात इंटरनेट पर सनसनी बन गई थी। देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी इस लड़की के दीवाने बन गए थे। जी हां, हम बात कर रहे हैं केरल की 18 वर्षीय प्रिया वारियर के बारे में जिसकी फिल्म 'ओरू अदार लव' का पहला गाना रिलीज हुआ था, तो लोगों की पहली पसंद बन गया था। आज इन्हें कौन नहीं जानता, अपनी तिरछी निगाहों से प्रिया वारियर ने ना जाने कितनों का दिल घायल किया होगा। अभी लोगों के सिर से प्रिया के पहले गाने की खुमारी भी नहीं उतरी होगी कि अब वो फिर से एक नए गाने के साथ सनसनी मचाने आ गई हैं। 

loksabha election banner

नये गाने का टीजर आया सामने
ओरू अदार के नए गाने का टीजर सामने आया है। अब नया गाना 'मुन्नाले पोनाले..' इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। इसके कुछ महीने पहले फिल्म ओरु अदार लव का पहला गाना 'मनिक्या मलाराया पूवी..' का टीजर जारी हुआ था, जिसने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी थी। दक्षिण की ये लड़की इस एक गाने के साथ ही इंटरनेट की स्टार बन गई थी। कुछ समय पहले तक जहां प्रिया को साउथ में भी ज्यादा कोई जानता तक नहीं होगा वो एक गाने के बाद इतनी लोकप्रिय हो गई कि उसने सपने में भी नहीं सोचा होगा। विनीत श्रीनिवासन के द्वारा निर्देशित और शान रहमान के द्वारा कंपोज किया गया ये गाना प्रिया के कारण सात समंदर पार भी काफी हिट हुआ था। वीडियो इतना वायरल हो गया कि इसे इंटरनेट पर 24 घंटे के भीतर ही 50 हजार लाइक्स मिल गए थे और करीब 10 लाख लोगों ने देखा था। ऐसे में ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि दूसरे गाने का टीजर पहले गाने की लोकप्रियता को कितना टक्कर दे पाता है।

और अब दूसरे गाने का टीजर आ गया है जिसका नाम है मुन्नाले पोनाले ये गाना भी आते ही चर्चा में बन गया है। इस गाने के साथ ही लीड रोल में रोशन अब्दुल और प्रिया वारियर एक बार फिर से सुर्खियों में है और एक बार फिर से इंटरनेट सेंसेशन बनने के लिए तैयार हैं।

ऋषि कपूर भी हो गए थे इंप्रेस
पहले गाने के बाद प्रिया दुनियाभर में फेमस हो गई थी, यहां तक कि उसे बॉलीवुड से टॉप बैनर्स के फिल्म ऑफरों की भरमार आने लगी थी। लेकिन प्रिया ने फैसला कर लिया है कि 'ओरू अदार लव' के रिलीज हो जाने के बाद ही वो किसी दूसरे प्रोजेक्ट की तरफ आंख उठाकर देखेगी। पहली गाने के बाद प्रिया को मिली लोकप्रियता से ऋषि कपूर भी प्रभावित हुए बिना नहीं रह सके। उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि, ''प्रिया के लिए बड़ी कामयाबी उसका इंतजार कर रही है। प्रिया बहुत ही एक्सप्रेसिव और भोली सूरत वाली है। माइ डियर प्रिया, आप अपने उम्र के लोगों को एक तगड़ी टक्कर देने वाली हो। मेरा आशीर्वाद आपके साथ है और बेहतर भविष्य के लिए शुभकामनाएं! मेरे समय में नहीं आए आप! क्यों?.."

सभी कलाकारों की है डेब्यू फिल्म
फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी है जिसे उमर लुलु ने निर्देशित किया है। जबकि फिल्म का स्क्रीनप्ले सारंग जयप्रकाश और लिजो पनडन ने लिखा है। सिनू सिद्धार्थ ने इसकी सिनेमेटोग्राफी की है जबकि अचु विजयन इसके एडिटर हैं। फिल्म में लीड रोल के तौर पर रोशन अब्दुल राहूफ, सियाध शहाजन और परिया प्रकाश वारियर काम कर रहे हैं। खास बात ये है कि ये तीनों कलाकारों की ये पहली डेब्यू फिल्म है। इन तीनों का चयन ऑडीशन के बाद किया गया था। फिल्म की शूटिंग अभी चल ही रही है और उम्मीद है कि जल्द ही ये पूरी कर ली जाएगी। फिल्म इसी साल 14 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.