Move to Jagran APP

तेलंगाना में एक्सप्रेस ट्रेन हुई डीरेल, सभी यात्री सुरक्षित

आज तेलंगाना के निजामाबाद के पास 12793 तिरुपति-निजामाबाद-रयालसीमा एक्सप्रेस के एक कोच के दो पहिए पटरी से उतर गए

By Srishti VermaEdited By: Published: Sat, 23 Dec 2017 03:01 PM (IST)Updated: Sat, 23 Dec 2017 03:01 PM (IST)
तेलंगाना में एक्सप्रेस ट्रेन हुई डीरेल, सभी यात्री सुरक्षित
तेलंगाना में एक्सप्रेस ट्रेन हुई डीरेल, सभी यात्री सुरक्षित

हैदराबाद (प्रेट्र)।  तेलंगाना में एक एक्सप्रेस ट्रेन के एक कोच के दो पहिये आज पटरी से उतर गए। रेलवे के अधिकारियों ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि आज तेलंगाना के निजामाबाद के पास 12793 तिरुपति-निजामाबाद-रयालसीमा एक्सप्रेस के एक कोच के दो पहिए पटरी से उतर गए, उन्होंने बताया कि इसमें किसी के भी घायल होने की सूचना नहीं है। हालांकि इस घटना से रेल यातायात काफी प्रभावित हुआ।

prime article banner

उन्होंने बताया कि डीरेल की घटना दक्षिण मध्य रेलवे के सिकंदराबाद-मुदखेद खंड पर उप्पलवाई-सिरनापल्ली स्टेशनों के बीच हुई। घटना में किसी के भी हताहत होने की कोई खबर नहीं है। रेलवे के अधिकारियों के द्वारा यात्रियों को तुरंत अपने गंतव्य स्थान तक पहुंचाया गया।

अधिकारियों ने बताया कि सिंगल लाइन ट्रैक पर ये घटना हुई जिसके बाद सिकंदराबाद-सीएसटी मुंबई देवगिरी एक्सप्रेस को रद कर दिया इसके अलावा छह अन्य ट्रेनों को आंशिक रूप से रद कर दिया गया। उन्होंने कहा कि रेलगाड़ियों की सामान्य परिचालन के लिए जल्द से जल्द मरम्मत कार्य संपन्न किया जाएगा।

यह भी पढ़ें : 2जी मामले में बरी कनिमोझी पहुंचीं तमिलनाडु, समर्थकों ने ऐसे किया स्वागत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK