Move to Jagran APP

हार से बौखलाए करुणानिधि, बोले- जयललिता का गुलाम बन गया है चुनाव आयोग

डीएमके प्रमुख करुणानिधि ने चुनाव आयोग पर जयललिता के इशारे पर काम करने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि वह एआईएडीएमके प्रमुख की गुलामी कर रहा है।

By Kamal VermaEdited By: Published: Fri, 20 May 2016 08:11 PM (IST)Updated: Fri, 20 May 2016 08:32 PM (IST)
हार से बौखलाए करुणानिधि, बोले- जयललिता का गुलाम बन गया है चुनाव आयोग

मद्रास (एएनआई)। एआईएडीएमके की जीत से बौखलाए डीएमके प्रमुख करुणानिधि ने चुनाव आयोग पर एआईएडीएमके प्रमुख जयललिता की गुलामी करने का आरोप लगाया है। उन्होंने यह तीखी प्रतिक्रिया विधानसभा चुनाव में मिली पार्टी की हार के बाद दी है। उनका कहना है कि चुनाव आयोग जयललिता के इशारों पर ही काम कर रहा है। वह पूरी तरह से उनका गुलाम बन गया है।

loksabha election banner

डीएमके प्रमुख ने इस मौके पर भाजपा और पीएमके को भी कोसने से नहीं बख्शा। उन्होंने कहा कि इन दोनों ही पार्टियों ने आखिर कितनी सीटें राज्य में जीती हैं जो उनके कहने पर आयोग ने राज्य की दो विधानसभाओं अरवाकुरुची और थंजावुर के चुनाव को टाल दिया गया। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि यदि अब फिर इन दोनों विधानसभाओं का चुनाव टाला गया तो वह इसके खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने से भी नहीं चूकेंगे।

चुनाव में 'ट्रंप कार्ड' साबित नहीं हो रहे राहुल, कांग्रेस को तलाशने होगा दूसरा चेहरा!

मतदान से ठीक पहले राज्य में मिले तीन ट्रकों में मिले करीब 570 करोड़ रुपये के बाबत पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि आयोग इस बारे में क्या जवाब देगा जो उन्होंने इतनी बड़ी रकम अपने छापे के दौरान कब्जे में किए थे। उन्होंने साफतौर पर कहा कि इतनी बड़ी रकम को बहुत सोची समझी साजिश के तहत यहां लाया गया था।

करुणानिधि से संबंधित खबरों को पढ़ने के लिए क्लिक करें

तमिलनाडु विधानसभा चुनाव से जुड़ी सभी खबरों को पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.